Jind Bike Accident News : जींद में बंद फाटक क्रास कर रहे बाइक सवार 2 युवक आए ट्रेन की चपेट में, दोनों की मौत

Parvesh Mailk
2 Min Read
Two youths riding a bike were hit by a train while crossing a closed gate in Jind, both died.

Jind Bike Accident News : हरियाणा के जींद के नरवाना में बंद फाटक पर रेलवे लाइन क्रास कर रहे बाइक सवार दो युवकों की ट्रेन के चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों की पहचान गांव लोहचब निवासी अमन और संगरुर के नांगल निवासी मनप्रीत के रूप में हुई है। नरवाना के नागरिक अस्पताल में शवों को पोस्टमार्टम के लिए रखवाया गया है।

 

 

 

कैसे हुआ हादसा ?

जानकारी के अनुसार बुधवार देर शाम को आठ बजे के बाद गांव लोहचब निवासी अमन और संगरुर जिले के नांगल निवासी मनप्रीत बाइक पर सवार होकर शहर की तरफ आ रहे थे। धरौदी रेलवे फाटक बंद थी और ट्रेन आने का समय हो चुका था। तभी दोनों ने फाटक के नीचे से बाइक क्रास करने की कोशिश की, इसी बीच ट्रेन आ गई और ट्रेन की चपेट में आते ही दोनों गिर गए और बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त (Jind Bike Accident News) हो गई। आसपास के लोगों ने उठाया, जहां अमन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मनप्रीत की उपचार के लिए ले जाते समय रास्ते में मौत हाे गई। दोनों ही अविवाहित थे।

ये भी पढ़ें :   Haryana Cleaning Merchant honorarium hike : हरियाणा में सफाई कर्मचारियों की बल्ले- बल्ले, सीएम सैनी ने मानदेय में बढ़ोतरी का किया ऐलान

 

राजकीय रेलवे के जांच अधिकारी चरण सिंह ने बताया कि फाटक बंद होने के बावजूद दोनों ने बाइक क्रास (Jind Bike Accident News) करने का प्रयास किया, जिससे ट्रेन की चपेट में आने से दोनों की मौत हो गई। परिजनों की तरफ से 174 की कार्रवाई की गई जबकि रेलवे की तरफ से 279-304 ए के तहत केस दर्ज किया गया है, क्योंकि दोनों नियमों का उल्लंघन करते हुए फाटक को क्रास करने की कोशिश कर रहे थे।

Share This Article
Follow:
मेरा नाम प्रवेश है, मैने पिछले साल जनवरी 2023 में मास्टर ऑफ आर्ट जर्नलिजम मासकॉम किया है, तभी से क्लिनबोल्ड से कंटेंट राइटर के तौर से जुड़ा हुआ हूं। इससे पहले पंजाब केसरी में दो महिने कंटेट राइटर का कार्य किया हैं। इसके अतिरिक्त लेखक के तौर पर सामाजिक आर्टिकल और काव्य- संग्रह में भी सक्रिय रहता हूँ।