Voltas 2.0 Ton 1 Star Tower Slimline AC : गर्मियों की धज्जियां उड़ाने आया वोल्टस का नया AC, कमरे के कोने में फिट होते ही रूम काे बना देता है ठंडा-ठंडा कूल-कूल

Parvesh Mailk
2 Min Read
Voltas' new AC has come to destroy the summers, as soon as it fits in the corner of the room, it makes the room cool and cool.

Voltas 2.0 Ton 1 Star Tower Slimline AC : भारत के कई राज्यों में भीषण गर्मी का तापमान 46 डीग्री सेल्सियस से ऊपर पहुंच चुका है। इसी कारण लोगों का घर और ऑफिस से बाहर निकलना बद्हाल हो रहा है। लेकिन कमरे में उत्पन्न उमस से लोग तंग हो रहे है। ऐसी उमस और गर्मी को मिटाने के लिए वोल्टस का नया एसी मार्केट में आ गया है। बता दें कि, वोल्टस एसी को भारत में बहुत पसंद किया जाता है। इन दिनों ये काफी ट्रेंड में भी चल रहा है। इसका मुख्य कारण है कि ये एसी कोई सामान्य नहीं बल्कि Tower AC है। मतलब ये है कि, आप इस एसी को कमरे के किसी कोने में भी फिट कर सकते हो।

 

Voltas 2.0 Ton 1 Star Tower Slimline AC के खासियत के बारे में जानें
इस एसी को आप ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं। ये दिखने में बिल्कल स्लिम लगता है,इसलिए कंपनी ने इसका नाम भी Slimline ही रखा है।

ये भी पढ़ें :   NHAI toll tax List Update : एनएचएआई ने जारी कि लिस्ट ! दो जून की रात से बढ़ेंगी टोल की दरें

इस एसी को आप कमरे में कहीं कोने में लगा सकते हो, यदि आप कहीं बाहर कुछ दिनों के लिए रहने जा रहे है तो, आप वहां इसे इस्तेमाल करने के लिए ले जा सकते है।

इस एसी को खरीदने पर आपको कंपनी की तरफ से प्रोडक्ट की 1 साल की वारंटी दी जाएगी।

इस एसी में कूलिंग भी काफी अच्छी मिलती है, यानी आप लगातार भी इस्तेमाल करेंगे तो भी कोई समस्या नहीं होगी।

आपको बता दें कि, इस एसी में कंपनी की तरफ से नॉयस सप्रेशन टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है। मतलब ये ज्यादा आवाज भी नहीं करेगी।

 

इस एसी की कीमत

पाठकों को बता दें कि, इस एसी को खरीदने के लिए मार्केट में तय की गई कीमत यानि MRP 76,990 रुपये में मिलेगी और यदि आप अभी इसे खरीदते हैं तो 67,999 रुपए कोस्ट करने होंगे। दरअसल, इसी में एक अन्य मॉडल 3 टन का आता है। उसे खरीदने के लिए आपको करीब 1,10,000 रुपए कोस्ट करने होंगे।

ये भी पढ़ें :   17 march Today rashifal : इस राशि वालों पर होगी धन वर्षा, इस राशि की महिलाएं अड़ेंगी खरीददारी की जिद्द पर
Share This Article
Follow:
मेरा नाम प्रवेश है, मैने पिछले साल जनवरी 2023 में मास्टर ऑफ आर्ट जर्नलिजम मासकॉम किया है, तभी से क्लिनबोल्ड से कंटेंट राइटर के तौर से जुड़ा हुआ हूं। इससे पहले पंजाब केसरी में दो महिने कंटेट राइटर का कार्य किया हैं। इसके अतिरिक्त लेखक के तौर पर सामाजिक आर्टिकल और काव्य- संग्रह में भी सक्रिय रहता हूँ।