वायरल

Web Series: कमरे की कुंडी लगाकर देखें ये वेब सीरीज, जिसमें है हॉटनेस और बोल्डनेस की सारी हदें पार

 

Web Series: कमरे की कुंडी लगाकर देखें ये वेब सीरीज, जिसमें है हॉटनेस और बोल्डनेस की सारी हदें पार। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लोग आजकल वेब सीरीज का जमकर मजा उठा रहे हैं। वेब सीरीज बनाने वाली कंपनी ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज में बोल्डनेस का डबल डोज मिलता है।

ऑल्ट बालाजी बोल्ड वेब सीरीज बनाने के लिए मशहूर है। लोग बोल्ड वेब सीरीज देखने के लिए ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज को बहुत ज्यादा देखते हैं। आज हम आपको ऐसे ही कुछ वेब सीरीज के बारे में बताएंगे जिसमें बोल्डनेस का तड़का भरपूर है। और दर्शकों ने इन वेब सीरीज को काफी पसंद भी किया है।

लस्ट स्टोरीज (Lust Stories)
कमरे की कुंडी लगाकर देखें ये वेब सीरीज, जिसमें है हॉटनेस और बोल्डनेस की सारी हदें पार। कियारा आडवाणी की वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज में एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन है। एक्ट्रेस ने बोल्ड सींस का सारा रिकॉर्ड तोड़ दिया। और वह काफी चर्चा में रहीं। इस वेब सीरीज में कियारा ने मास्टरबेशन का एक सीन किया था। जिसकी वजह से वह काफी चर्चा में रहीं। हांलाकि कियारा ने बताया कि इस सीन के शूट को लेकर वह काफी नर्वस थीं। उन्हें समझ ही नहीं आ रहा था कि वह कैसे और क्या करें। फिर भी उन्होंने इस सीन को किया।

ये भी पढ़ें:   Ajab Gajab: भारत के इस गांव में प्रेग्नेट होने आती है विदेशी लड़कियां, कुंवारी लड़कियां भी अपनाती है ये फॉर्मूला

अपहरण (Apaharan)
इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर सस्पेंस और थ्रिलर का मजा दुगना करने वाला सीरीज ‘अपहरण 2’ हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर स्ट्रीम हुई ‘अपहरण 2’ ने भी इस साल ओटीटी पर तहलका मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। दर्शक इस बेहतरीन क्राइम सीरीज को देखकर खुश होने से रह न सके। वही सीरीज का पहला पार्ट भी दर्शको के बीच काफी रोमांच पैदा किया था। यही कारन है की इसका दूसरा पार्ट लाया गया। दूसरे सीजन को भी दर्शकों का उतना ही प्यार मिलता हुआ देखा गया।


फिक्सर (Fixer)
शब्बीर आहुलवालिया, ईशा कॉपीकर, करिश्मा शर्मा, माही गिल ने इस वेब सीरीज में अहम भूमिका निभाई है। इस वेब सीरीज में एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन देखने को मिले। यह वेब सीरीज ऑल्ट बालाजी की है और यह अपने बोल्ड सीन की वजह से काफी चर्चा में भी बनी रही।

गंदी बात (Gandi Baat)
कमरे की कुंडी लगाकर देखें ये वेब सीरीज, जिसमें है हॉटनेस और बोल्डनेस की सारी हदें पार। गंदी बात वेब सीरीज को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। इस वेब सीरीज के बहुत से पार्ट्स आ चुके हैं। यह सीरीज बोल्डनेस से भरपूर है। और दर्शकों ने इसे काफी पसंद भी किया है।

ये भी पढ़ें:   Delhi News: दिल्ली को दमघोंटू प्रदूषण से मिलेगी राहत, बढ़ेगी ठंड, आज हो सकती है हल्की बारिश


ब्रोकन बट ब्यूटीफुल (Broken But Beautiful)
इस लिस्ट में अगला नाम वेब सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल का है। इस सीरीज में सिद्धार्थ शुक्ला और हरेली सेठी लीड रोल में नजर आए थे। वहीं यह वेब सीरीज काफी रोमांटिक और बोल्ड सीन से भरपूर है। इस वेब सीरीज को लोगों ने काफी पसंद किया था।

Back to top button