महिलाएं ज्यादा कामुक होती हैं या पुरुष, जानिए क्या कहती है चाणक्य नीति 

चाणक्य नीति : पुरुषों की तुलना में महिलाओं में ज्यादा होती हैं ये चीजें, शादी से पहले ये काम करने में आता है सबसे ज्यादा मजा

आचार्य चाणक्य ने दुनिया को बहुत ज्ञान दिया है। उनका ज्ञान आज भी लाखों लोगों के लिए प्रेरणास्त्रोत है। आज भी लोग कौटिल्य की नीति को प्रतिदिन पढ़ते हैं।

चाणक्य ने अपने नीतिशास्त्र में महिलाओं की भूख, वासना, साहस, लज्जा के बारे में बहुत कुछ लिखा है जो महिलाएं अब किसी को शेयर नहीं करती।

महिलाएं दोगुणा भूखी होती हैं:- आचार्य चाणक्य के अनुसार महिलाओं को पुरुषों की तुलना में दोगुणा भूख लगती है। आज के लाइफस्टाइल में ज्यादातर महिलाएं अपनी भूख को कंट्रोल करती हैं।

चार गुणा महिलाओं की शर्म :- चाणक्य के अनुसार महिलाओं को पुरुषों से चार गुणा ज्यादा शर्म आती है। महिलाओं को कई दफा इस कद्र शर्मिंदगी उठानी पड़ती है कि वो अक्सर कुछ भी कहने से पहले सोचती हैं।

ज्यादा कामेच्छा महिलाओं को पुरुषों की तुलना में आठ गुणा ज्यादा कामेच्छा होती है। आचार्य चाणक्य के अनुसार महिलाओं में शर्म और सहनसीलता बहुत होती है, इसलिए अपने संस्कारों को ध्यान में रखते खुलासा नहीं कर पाती।

साहस आचार्य चाणक्य के अनुसार महिलाओं में पुरुषों की तुलना में छह गुणा तक साहस होता है। महिलाएं पुरुषों से ज्यादा बहादुर होती हैं। एकाध अपवाद हर जगह मिल सकता है।