पैदा होते ही करोड़ों की प्रापर्टी का मालिक बना सिद्धू मूसेवाला का छोटा भाई, जानें गाड़ी, बैंक बैलेंस, बंगला की डिटेल

सिद्धू मूसेवाला का छोटा भाई शुभदीप सिंह जन्म के साथ ही करोड़ों रुपये का मालिक बन गया है। दिवंगत सिद्धू मूसेवाला ने जो प्रापर्टी जोड़ी हैं, इसका अब छोटा सिद्धू अकेला वारिश बन गया है।

सिद्धू मूसेवाला का छोटा भाई बलकौर सिंह का इकलौता वारिश होने के नाते सिद्धू मूसेवाला जो कुछ भी छोड़ गए हैं, वो सब कुछ उसी का हो गया है।

सिद्धू मूसेवाला के पास आलीशान घर, जमीन और गाड़ियों का लग्जीरियस कलेक्शन मौजूद था। इसके अलावा उनके पास गन्स, जूलरी और बैक बैलेंस की भी कमी नहीं थी।

दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला ने अपने गांव में आलीशान बंगला बनवाया था। इसके अलावा उनके पास कनाडा में भी एक पांच बेडरूम वाला घर था।

सिद्धू मूसेवाला गाड़ियों के काफी शौकीन थे. उनके पास 26 लाख रुपए की फॉर्चुनर कार थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सिंगर के पास एक जीप, रेंज रोवर और महंगी गाड़ियों की अच्छी कलेक्शन मौजूद थी।

हल्फनामे के मुताबिक मूसेवाला के पास 5 लाख रुपए कैश, बैंक में पांच करोड़ से ज्यादा रुपए और 1 लाख रुपए का इन्वेस्मेंट भी था.

मूसेवाला ने 17 लाख रुपए सेविंग स्कीम्स में इन्वेस्ट किए थे. वहीं सिंगर के पास 18 लाख की जूलरी भी थी.

सिद्धू मूसेवाला की गांव से निकलते ही गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी। देश ही नहीं, विदेश में भी सिद्धू मूसेवाला के फैंस हैं।

सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद उनके माता-पिता ने विदेश में जाकर आईवीएफ तकनीक के जरिए दूसरा बेटा पैदा किया। पिछले दिनों सिद्धू मूसेवाला का छोटा भाई इस दुनिया में आया।