Viral Video : सामान ते बदले महिला ने दिया Kiss, वीडियो हो रही वायरल

Parvesh Mailk
2 Min Read
सामान ते बदले महिला ने दिया Kiss वीडियो हो रही वायरल

Viral Video : सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिसे देखने के बाद हंसी रोकना भी मुश्किल हो जाता है। इस वक्त एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक दुकान पर पहुंची लड़की ने खरीदारी करने के बाद पेमेंट नहीं किया बल्कि Kiss दे दिया।

 

सामान के बदले Kiss ?

हैरान करने वाला यह वीडियो कहां का है, कब का है, इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है लेकिन वीडियो में जो दिखाई दे रहा है, वह देख लोग हैरान है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दुकान पर अकेले एक लड़का है और एक महिला ग्राहक वहां खड़ी है, जो मास्क पहनी हुई है।

कुछ देर बाद ही लड़की, लड़के को गाल पर Kiss देती है। इसके कुछ देर बाद ही फिर लड़की, लड़के को किस देती है। वहीं जब लड़का मास्क हटाने की कोशिश करता है तो लड़की उसे रोकती है और वहां से चली जाती है। सोशल मीडिया पर वीडियो को शेयर कर लोग इसे UPI पेमेंट App के लिए खतरा बता रहे हैं।

ये भी पढ़ें :   Lok Sabha Elections 2024 : भाजपा के उम्मीदवार की पहली सूची में होगी चूक, जारी करनी पड़ी दूसरी लिस्ट

वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं

एक ने लिखा कि पेमेंट करने के लिए क्या गजब तरीका खोज निकाला है। एक अन्य ने लिखा कि ये नया पेमेंट सिस्टम है। एक ने लिखा कि क्या ये पेमेंट सिस्टम इंडिया आ सकता है? एक ने लिखा कि तीन बार में सफलता पूर्वक पेमेंट प्राप्त हो गई। एक ने लिखा इस पेमेंट के लिए किसी तरह के कार्ड औरQR कोड की जरूरत नहीं पड़ेगी।

बता दें कि वीडियो कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। हालांकि वीडियो कहां का है और कब का है, इससे जुड़ी जानकारी नहीं मिल पाई है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर तमाम लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

Share This Article
Follow:
मेरा नाम प्रवेश है, मैने पिछले साल जनवरी 2023 में मास्टर ऑफ आर्ट जर्नलिजम मासकॉम किया है, तभी से क्लिनबोल्ड से कंटेंट राइटर के तौर से जुड़ा हुआ हूं। इससे पहले पंजाब केसरी में दो महिने कंटेट राइटर का कार्य किया हैं। इसके अतिरिक्त लेखक के तौर पर सामाजिक आर्टिकल और काव्य- संग्रह में भी सक्रिय रहता हूँ।