CET Exam special buses : सीइटी परीक्षा को लेकर आज और कल परीक्षार्थियों के लिए फ्री रहेगी बस सुविधा, चलेंगी स्पेशल बसें

Clin Bold News
2 Min Read
InShot 20240106 070632276

CET Exam special buses : शनिवार और रविवार को प्रदेश के विभिन्न जिलों में आयोजित होने वाली सीइटी परीक्षा को लेकर दो दिन परीक्षार्थी अपने परीक्षा प्रवेश पत्र के आधार फ्री में बस यात्रा कर सकेंगे। रोडवेज द्वारा कुछ स्पेशल बसों का इंतजाम किया गया है। जिस भी रूट पर परीक्षार्थियों की संख्या ज्यादा होगी, उसी रूट पर बसों को भेज दिया जाएगा।

 

बता दें कि इस शनिवार और रविवार को होने वाली परीक्षा को लेकर हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (CET Exam special buses) द्वारा पंचकूला में ही परीक्षा केंद्र बनाया गया है। प्रदेश भर के 2300 से ज्यााद परीक्षार्थियों के प्रवेश पत्र जारी हुए हैं, जिनमें जींद जिले से 300 से ज्यादा परीक्षार्थी हैं। सीइटी परीक्षा देने वाले सभी परीक्षार्थियों की रोडवेज बस में यात्रा निश्शुल्क रहेगी। इसके अलावा महिला परीक्षार्थी अपने साथ सहायक के तौर पर पारिवारिक सदस्य को ले जा सकती हैं।

दोनों दिन यह रहेगा शेड्यूल
छह जनवरी को सुबह के सत्र में परीक्षा का समय 10 बजकर 15 मिनट से दोपहर 12 बजे तक रहेगा जबकि रिपोर्टिंग का समय सुबह साढ़े आठ बजे से साढ़े 9 बजे तक रहेगा। शाम के सत्र की परीक्षा के लिए डेढ़ बजे एंट्री शुरू हो जाएगी। पांच बजे परीक्षा खत्म होगी। सात जनवरी की परीक्षा का भी यही शेड्यूल रहेगा।

ये भी पढ़ें :   Acb raid jind : हरियाणा के जींद में 35 हजार रुपये रिश्वत लेते पुलिस चौकी इंचार्ज रंगे हाथों काबू

पंचकूला के लिए सुबह पौने पांच बजे निकलेगी पहली बस
शनिवार को सुबह के सत्र में होने वाली परीक्षा को लेकर अभ्यर्थी जींद से सुबह पंचकूला जाने वाली पहली बस से जा सकते हैं। जींद बस अड्डे से पंचकूला के लिए पहली बस सुबह 4 बजकर 50 मिनट पर निकलेगी। इसके बाद परीक्षार्थियों की संख्या के आधार पर ही बसों को भेजा जाएगा।

प्रदेश सरकार की छह और सात जनवरी को होने वाली सीइटी परीक्षा को लेकर बसों की व्यवस्था की गई है। रोडवेज की तरफ से इंतजाम पूरे हैं। परीक्षार्थियों की संख्या के हिसाब से बसें भेज दी जाएंगी।
–कमलजीत सिंह, महाप्रबंधक, रोडवेज डिपो जींद ।

Share This Article