Jind news ; जींद में सरपंच के भांजे की संदिग्ध मौत, नशा मुक्ति केंद्र संचालकों पर प्रताड़ना के आरोप

Clin Bold News
2 Min Read
InShot 20240513 064425976

Jind news : हरियाणा के जींद में भिवानी रोड पर बने सेवा धाम नशा मुक्ति केंद्र में शराब के आदी गांव निडानी निवासी सुमित की संदिग्ध मौत हो गई। मृतक के मामा हैबतपुर सरपंच ऋषिपाल ने आरोप लगाया है कि नशा मुक्ति केंद्र संचालकों की प्रताड़ना से सुमित की जान गई है।

 

पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में रखवाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा। पुलिस (jind news) मामले की जांच कर रही है।

 

जानकारी के अनुसार निडानी गांव का 31 वर्षीय सुमित (sumit nisani) अपने मामा गांव हैबतपुर निवासी रिषिपाल सरपंच (rishi pal sarpanch hai bharpur)  के पास बचपन से ही रह रहा था। सुमित शराब पीने का आदी था। इसके चलते उसे भिवानी रोड स्थित सेवा धाम नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती करवाया गया था। यहां शनिवार देर शाम को उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर मृतक के परिजन तथा पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया।

ये भी पढ़ें :   Nafe Singh Rathi : करोड़ों की संपत्ति के मालिक थे नफे सिंह राठी, करोड़ों रुपये का ही था कर्ज, बेबाकी से रखते थे अपनी बात, सतापक्ष पर थे हमलावर

 

मृतक के मामा रिषिपाल हैबतपुर ने बताया कि सुमित के शरीर पर चोट के निशान हैं। नशा मुक्ति केंद्र संचालकों ने बताया कि सुमित की तबीयत बिगड़ गई थी। अगर ऐसा था तो उन्हें समय रहते सूचना दी जानी चाहिए थी। उन्होंने आरोप लगाया कि नशा मुक्ति केंद्र संचालकों की प्रताड़ना से उसके भांजे अमित की मौत हुई है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम को लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

पुलिस के जांच अधिकारी नरेंद्र ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। मतृक के मामा ने पुलिस को दिए बयान में प्रताड़नो के आरोप लगाए हैं। मृतक के बिसरे को जांच के लिए लैबोरेटरी भेजा जाएगा। बिसरा रिपोर्ट के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।


ये खबर भी पढ़ें 

Attack on Naina Chautala car : जींद में नैना चौटाला की गाड़ी पर हमले के मामले में वीडियो के आधार पर 8 लोगों की हुई पहचान, एक गिरफ्तार

Share This Article