Haryana ACB raid : हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने 10 हज़ार रुपये की रिश्वत लेते जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के सहायक प्रेम सिंह को रंगे हाथों किया गिरफ्तार

Haryana ACB raid : भ्रष्टाचार के खिलाफ लगातार चलाए जा रहे अभियान के तहत आज हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम द्वारा सोनीपत जिला के जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग में कार्यरत सहायक प्रेम सिंह को ₹10000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया। आरोपी द्वारा इस रिश्वत की मांग पेंशन केस की फ़ाइल तैयार करने के बदले में की जा रही थी।

इस बारे में जानकारी देते हुए एंटी करप्शन ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि ब्यूरो की टीम (Haryana ACB raid) को शिकायत प्राप्त हुई कि जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग सोनीपत में सहायक के पद पर कार्यरत प्रेम सिंह द्वारा पेंशन का केस तैयार करने के बदले में ₹10000 की रिश्वत की मांग की जा रही है।

मामले की पुष्टि करते हुए ब्यूरो की टीम ने आरोपी को पकड़ने के लिए योजना बनाएं और उसे 10 हज़ार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया। यह पूरी कार्रवाई गवाहों के समक्ष पूरी पारदर्शिता बरतते हुए निष्पक्ष रूप से की गई।

ये भी पढ़ें :   Safidon news : युवक की नहीं, ये सिस्टम की मौत....सफीदों में सरकारी अस्पताल के शवगृह में फ्रीज में रखा शव सड़ा, चलने लगे कीड़े, शव की दुर्गति

 

इस मामले में आरोपी के खिलाफ रोहतक के एंटी करप्शन ब्यूरो पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करते हुए उसकी गिरफ्तारी की गई है। एंटी करप्शन ब्यूरो (Haryana ACB raid) की टीम द्वारा सभी आवश्यक सबूत जुटाते हुए मामले की जांच की जा रही है।