AC Gais silender blast : जींद में एसी की गैस का सिलेंडर फटा, व्यक्ति बुरी तरह से घायल, एसी फ्रीज सर्विस की दुकान में चाय देने गया था घायल

Parvesh Mailk
2 Min Read
AC gas cylinder burst in Jind, person badly injured, had gone to AC freeze service shop to give tea, injured

AC Gais silender blast : हरियाणा के जींद के सफीदों में मंगलवार दोपहर बाद एसी व फ्रीज सर्विस की दुकान में एसी की गैस का सिलेंडर फटने से एक व्यक्ति बुरी तरह से घायल हो गया। घायल सुभाष सैनी चाय की दुकान चलाता है और दुकान में चाय देने के लिए गया था, तभी ब्लास्ट हो गया। घायल को रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है।

 

जानकारी के अनुसार सफीदों शहर में महात्मा गांधी मार्ग पर श्रीराम सर्विस सेंटर की दुकान का मालिक चाय की दुकान चलाने वाले सुभाष सैनी को चाय बोलकर कहीं पर चला गया। कुछ देर में सुभाष चाय बनाकर सर्विस सेंटर पर चाय देने के लिए गया। वह सर्विस सेंटर पर चाय रखकर वापस लौटने लगा तो अचानक ने वहां पर ए.सी. में काम आने वाली गैस का सिलेंडर (AC Gais silender blast) तेज धमाके के साथ फट गया।

 

सिलेंडर में मौजूद गैस का प्रेशर इतना अधिक था कि सुभाष की दोनों टांगे बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और वह एकदम दुकान से बाहर आकर गिरा। बुरी तरह से लहुलुहान सुभाष के पैर की हड्डियां इधर-उधर बिखर गई। तेज ब्लास्ट सुनकर काफी तादाद में आसपास के दुकानदार घटनास्थल की ओर दौड़े। दुकानदार उसे आनन फानन में उठाकर नागरिक अस्पताल में ले गए। जहां पर डाक्टरों ने उसे प्राथमिक उपचार देकर रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। बताया जाता है कि सुभाष पिछले 25 साल से महात्मा गांधी रोड पर चाय बेचने का कार्य करता था और इसी काम के बल पर अपने परिवार का पालन-पोषण कर रहा था।

ये भी पढ़ें :   jind news : पीएम नरेंद्र मोदी ने जींद में वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिए किया रेलवे अंडरब्रिज का शिलांन्यास, 5 मीटर चौड़ा होगा
Share This Article
Follow:
मेरा नाम प्रवेश है, मैने पिछले साल जनवरी 2023 में मास्टर ऑफ आर्ट जर्नलिजम मासकॉम किया है, तभी से क्लिनबोल्ड से कंटेंट राइटर के तौर से जुड़ा हुआ हूं। इससे पहले पंजाब केसरी में दो महिने कंटेट राइटर का कार्य किया हैं। इसके अतिरिक्त लेखक के तौर पर सामाजिक आर्टिकल और काव्य- संग्रह में भी सक्रिय रहता हूँ।