kurukshetra Bribe news : हरियाणा एग्रो इंडस्टरीज कॉरपोरेशन लिमिटेड के गोदाम इंचार्ज धीरज चौहान ₹35000 की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार

kurukshetra Bribe news : भ्रष्टाचार पर नकेल कसते हुए हरियाणा भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की पंचकूला टीम ने आज हरियाणा एग्रो इंडस्टरीज कॉरपोरेशन लिमिटेड के गोदाम इंचार्ज धीरज चौहान को ₹35000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

इस बारे में जानकारी देते हुए सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि जिला कुरुक्षेत्र के शाहबाद में हरियाणा एग्रो इंडस्ट्रीज कॉरपोरेशन लिमिटेड के गोदाम इंचार्ज धीरज चौहान द्वारा वर्ष 2022-23 सीजन के चावलों के स्टॉक का भंडारण करने को लेकर शिकायतकर्ता से 35000 रुपए की रिश्वत (kurukshetra Bribe news) की मांग की गई थी। प्राप्त शिकायत के आधार पर एसीबी की टीम ने तथ्यों की जांच पड़ताल की और आरोपी को पकड़ने की योजना बनाते हुए उसे 35000 रुपए की रिश्वत (kurukshetra Bribe news)लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

यह पूरी कार्रवाई गवाहों के समक्ष पूरी पारदर्शिता बरतते हुए निष्पक्ष रूप से की गई। इस मामले में आरोपी के खिलाफ अम्बाला के एंटी करप्शन ब्यूरो में मामला दर्ज करते हुए उसकी गिरफ्तारी की गई है। एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम द्वारा सभी आवश्यक सबूत जुटाते हुए मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें :   Farmer protest again : किसान आंदोलन की एक बार फिर से आहट, 26 जनवरी को देशभर में ट्रैक्टर मार्च

ब्यूरो के प्रवक्ता ने आमजन से अपील करते हुए कहा कि यदि कोई भी अधिकारी अथवा कर्मचारी सरकारी काम करने की एवज में रिश्वत (kurukshetra Bribe news) की मांग करता है तो तुरंत इसकी जानकारी हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो के टोल फ्री नंबर -1800-180-2022 तथा 1064 पर देना सुनिश्चित करें।