Haryana Road Accident : सड़क हादसे में बिजली निगम की गाड़ी से टकराकर पलटी कार, एक की मौत और तीन जख्मी

Parvesh Mailk
2 Min Read
Car overturns after colliding with Electricity Corporation vehicle in road accident, one dead and three injured

Haryana Road Accident : हरियाणा के अंबाला-जगाधरी हाईवे पर  शनिवार देर रात सड़क हादसा का मामला सामने आया है। देर रात शनिवार को एक तेज रफ्तार क्रेटा कार किनारे खड़ी बिजली निगम की गाड़ी से जा टकराई। यह हादसा छावनी नागरिक अस्पताल के बाहर हुआ है, जिसमें एक युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि, कार में सवार तीन अन्य लोगों को मामूली चोटें आई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके दुर्घटना स्थल पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई।

 

जाने पूरा सड़क हादसा कैसा हुआ ?

मृतक की पहचान छावनी के नन्हेड़ा निवासी 26 वर्षीय जसप्रीत के रूप में हुई है और एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था। आज रविवार को अंबाला कैंट थाना पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बिजली निगम की गाड़ी अस्पताल के बाहर हाईवे किनारे खड़ी थी और  बिजली कर्मचारी बाहर निकलकर चाय पी रहे थे। इतने में ही महेश नगर की और से आई क्रेटा कार आकर पहले तो बिजली निगम की गाड़ी (Haryana Road Accident) से टकराई और बैलेंस बिगड़ते ही पलट गई।

ये भी पढ़ें :   Yamuna Nagar Election News : हरियाणा में मतदान केंद्र पर कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ताओं में हुई झड़प, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

टक्कर लगने के बाद बिजली निगम की गाड़ी डिवाइडर के दूसरी तरफ जा पहुंची। गनीमत यह रही कि उस समय कोई दूसरी गाड़ी वहां से नहीं गुजर रही थी, लेकिन इस हादसे में एक बाइक कार की चपेट में आने पर क्षतिग्रस्त हो गई। पलटी हुई क्रेटा गाड़ी को राहगीरों ने सीधा कर युवक को बाहर निकाला और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Share This Article
Follow:
मेरा नाम प्रवेश है, मैने पिछले साल जनवरी 2023 में मास्टर ऑफ आर्ट जर्नलिजम मासकॉम किया है, तभी से क्लिनबोल्ड से कंटेंट राइटर के तौर से जुड़ा हुआ हूं। इससे पहले पंजाब केसरी में दो महिने कंटेट राइटर का कार्य किया हैं। इसके अतिरिक्त लेखक के तौर पर सामाजिक आर्टिकल और काव्य- संग्रह में भी सक्रिय रहता हूँ।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *