Obsence video in whatsapp group : हरियाणा में महिला कॉलेज के छात्राओं के व्हाट्सएप्प ग्रुप में भेजा अश्लील वीडियो का लिंक

Obsence video in student whatsapp group : हरियाणा में कैथल जिले के एक महिला कॉलेज में प्रोफेसर ने छात्राओं के वॉट‌सऐप ग्रुप में अश्लील वीडियो का लिंक डाल दिया। प्रोफेसर के अश्लील लिंक डालने की बात पूरे शहर में फैल गई। इसके बाद उन्होंने लिंक को डिलीट कर दिया, लेकिन छात्राओं ने अपनी सूझबूझ का परिचय देते हुए लिंक डिलीट होने से पहले ही उसका स्क्रीनशॉट ले लिया और लिंक को अपने पास सेव भी कर लिया।

 

यह मामला दब नहीं सका और शहर के विभिन्न सोशल साइटों से होता हुआ फैल गया। कुछ छात्राओं ने कॉलेज प्रशासन को लिखित में शिकायत दर्ज करवाते हुए उक्त प्रोफेसर के खिलाफ कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।

 

पहले भी विवादों में रह चुका प्रोफेसर
जिस प्रोफेसर पर छात्रों को अश्लील लिंक (Obsence video in whatsapp group) भेजने के आरोप लगे हैं, वह पहले भी गुमनाम चिटि्ठयों के कारण विवादों में रह चुका है। लगभग 2 वर्ष पहले भी छात्राओं ने मुख्यमंत्री, DC, कॉलेज प्रबंधन को गुमनाम चिटि्ठयां लिखी थीं। उस समय प्रोफेसर संदिग्ध परिस्थितियों में कॉलेज की दूसरी मंजिल से गिरा था।

ये भी पढ़ें :   Sirsa hailstorm news : सिरसा में भारी बारिश और ओलावृष्टि से किसानों की उड़ी नींद, जानें बाकी जिलों का हाल

 

प्रिंसिपल बोले- जांच के लिए कमेटी बनाई
कॉलेज के कार्यकारी प्रिंसिपल का कहना है कि उनके पास इस मामले को लेकर करीब डेढ़ दर्जन छात्राओं की लिखित शिकायत आई है, जिसके चलते उन्होंने उक्त मामले की जांच के लिए कॉलेज की एक जांच कमेटी का गठन कर दिया है। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस की तरफ से भी उक्त मामले को लेकर कुछ बिन्दुओं पर उन्हें सुझाव दिए गए हैं और उन्हें सामने रखते हुए ही उक्त मामले की जांच करके उसकी रिपोर्ट पुलिस को भेज दी जाएगी।

 

SHO बोलीं- शिकायत आते ही मामला दर्ज करेंगे
महिला थाना प्रभारी रेखा रानी ने बताया कि मामला सामने आने के बाद मंगलवार को कॉलेज का दौरा किया और प्रिंसिपल व छात्राओं से मिलकर पूरे मामले की जानकारी हासिल की।

 

 

उन्होंने छात्राओं को ऐसे गंभीर मामलों को लेकर जागरूक भी किया और कहा कि यदि किसी भी छात्रा के साथ इस प्रकार की कोई भी घटना भविष्य में घटती है तो वे बिना किसी डर के उसकी शिकायत तुरंत पुलिस को दें। यदि छात्राएं व कॉलेज प्रबंधन उन्हें लिखित शिकायत देता है तो दोषी के खिलाफ तुरंत मामला दर्ज कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें :   Today History : 4 फ़रवरी की महत्त्वपूर्ण घटनाएँ

 


ये भी पढ़ें :-

Sidhu Moosewala: के छोटे भाई का रखा ये खूबसूरत नाम, बधाई देने वालों का लग रहा ताता 

Sidhu Moosewala: के छोटे भाई का रखा ये खूबसूरत नाम, बधाई देने वालों का लग रहा ताता