Kurukshetra loksabha : कुरुक्षेत्र से कांग्रेस की टिकट मांगने वालों में होड़, इन 45 नेताओं ने टिकट के लिए किया आवेदन

Parvesh Mailk
1 Min Read
कुरुक्षेत्र से कांग्रेस की टिकट मांगने वालों में होड़ इन 45 नेताओं ने टिकट के लिए किया आवेदन

देखे पूरी लिस्ट

Kurukshetra loksabha : लोकसभा चुनाव की आहट शुरू हो गई है। कांग्रेस ने भी उम्मीदवारों के लिए आवेदन मांगे थे। पिछले दिनों कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया ने हर जिले में बैठक लेकर आदेश दिए थे कि जो लोग चुनाव लड़ने के इच्छुक हैं, वह आवेदन कर सकते हैं। इस पर कुरुक्षेत्र लोकसभा (Kurukshetra loksabha ) की बात की जाए तो वहां पर चुनाव लड़ने के उम्मीदवारों में होड़ दिखाई दी।

 

कुरुक्षेत्र लोकसभा के लिए 45 लोगों ने चुनाव की इच्छा जाहिर की हैं। अब जिन नेताओं ने आवेदन किए हैं, अब कांग्रेस की चुनाव कमेटी इस पर विचार करेगी और इन नेताओं के लोकप्रियता को देखकर और जातीय समीकरण बनाकर चुनावी मैदान में उतारेंगे। कुरुक्षेत्र लोकसभा से चुनाव लड़ने की इच्छा रखने वाले नेताओं की लिस्ट, जिन्होंने चुनाव लड़ने के लिए आवेदन किया है।

IMG 20240208 202146

 

IMG 20240208 202131

ये भी पढ़ें :   राशिफल : इस राशि (Horoscope) वालों को करियर से संबंधित नए अवसर मिलेंगे, परिवार में नन्हें मेहमान आने की संभावना, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे
Share This Article
Follow:
मेरा नाम प्रवेश है, मैने पिछले साल जनवरी 2023 में मास्टर ऑफ आर्ट जर्नलिजम मासकॉम किया है, तभी से क्लिनबोल्ड से कंटेंट राइटर के तौर से जुड़ा हुआ हूं। इससे पहले पंजाब केसरी में दो महिने कंटेट राइटर का कार्य किया हैं। इसके अतिरिक्त लेखक के तौर पर सामाजिक आर्टिकल और काव्य- संग्रह में भी सक्रिय रहता हूँ।