Haryana Election News : हरियाणा में 4 जून को ड्राई-डे लागू, बंद रहेंगे शराब के ठेके

Parvesh Mailk
1 Min Read
Dry day implemented in Haryana on June 4, liquor shops will remain closed

Haryana Election News : कल देश की सभी लोकसभा सीटों पर सुबह 8 बजे से मतगणना होगी और नतीजे घोषित किए जाएंगे। इसी को चलते है, हरियाणा सरकार ने 4 जून को ड्राई-डे लागू कर दिया है। इसी दिन प्रदेश के सभी शराब के ठेके बंद रहेंगे। कैथल जिलाधीश एवं डीसी प्रशांत पंवार द्वारा छठे चरण के तहत लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत 4 जून को मतगणना की प्रक्रिया को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए जिला में शराब की दुकानें बंद रखने बारे आदेश जारी किए जा चुके हैं।

जिलाधीश द्वारा जारी आदेशों में क्या कहा गया है ?

पाठकों को बता दें कि, जिलाधीश द्वारा जारी आदेशों में कहा गया है कि 4 जून को मतगणना के मौके पर ड्राई डे तय किया गया है। यह शुष्क अवधि चुनाव (Haryana Election News) परिणाम घोषित होने तक जारी रहेगी। जिलाधीश ने पंजाब आबकारी अधिनियम, 1914 की धारा 54 के तहत प्रदत्त शक्तियों का प्रयोग करते हुए उप आबकारी एवं कराधान आयुक्त (आबकारी) कैथल को उपरोक्त आदेशों की पालना सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।

ये भी पढ़ें :   Haryana news : रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा के दिन जिले में 45 बच्चों ने लिया जन्म, शुभ मुहूर्त वाली डेढ़ मिनट में 4 बच्चे जन्मे 
Share This Article
Follow:
मेरा नाम प्रवेश है, मैने पिछले साल जनवरी 2023 में मास्टर ऑफ आर्ट जर्नलिजम मासकॉम किया है, तभी से क्लिनबोल्ड से कंटेंट राइटर के तौर से जुड़ा हुआ हूं। इससे पहले पंजाब केसरी में दो महिने कंटेट राइटर का कार्य किया हैं। इसके अतिरिक्त लेखक के तौर पर सामाजिक आर्टिकल और काव्य- संग्रह में भी सक्रिय रहता हूँ।