Jind News : जींद में HKRN के तहत ALM लगे बिजली कर्मचारी की करंट लगने से मौत

Parvesh Mailk
1 Min Read
Electrical worker installed under ALM under HKRN in Jind dies of electric shock

Jind News : जींद के मनोहपुर गांव में 11 केवी की बिजली लाइन पर काम करते समय करंट लगने से हरियाणा कौशल रोजगार निगम के तहत लगे कर्मचारी जयपाल की मौत हो गई। सदर थाना पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर बिजली विभाग के जेई के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज कर लिया है।

 

भटनागर कालोनी निवासी जयपाल बिजली बोर्ड मे कौशल रोजगार के तहत एएलएम के पद पर तैनात था और गांव मनोहरपुर उसकी ड्यूटी थी। शुक्रवार को गांव की 11 केवी बिजली लाइन में खराबी के चलते वह इस पर काम कर रहा था। उसी दौरान जयपाल को बिजली का करंट लगा और वह बुरी तरह से झुलस गया। अस्पताल में लाने के बाद उपचार के दौरान जयपाल की मौत हो गई।

मृतक के भाई प्रमोद ने आरोप लगाया कि विभाग के जेई रमेश की लापरवाही की वजह से यह हादसा हुआ है। सदर थाना के जांच अधिकारी विनोद कुमार ने बताया कि पुलिस ने मृतक के भाई प्रमोद की शिकायत पर जेई रमेश के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें :   America crime news: अमेरिका में एक और भारतीय छात्र की मौत, यूनिवर्सिटी में मिली लाश
Share This Article
Follow:
मेरा नाम प्रवेश है, मैने पिछले साल जनवरी 2023 में मास्टर ऑफ आर्ट जर्नलिजम मासकॉम किया है, तभी से क्लिनबोल्ड से कंटेंट राइटर के तौर से जुड़ा हुआ हूं। इससे पहले पंजाब केसरी में दो महिने कंटेट राइटर का कार्य किया हैं। इसके अतिरिक्त लेखक के तौर पर सामाजिक आर्टिकल और काव्य- संग्रह में भी सक्रिय रहता हूँ।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *