Hisar Airport News : हिसार हवाई अड्डे से चंडीगढ़ सहित इन 5 राज्यों के लिए अगस्त से शुरू होंगी उड़ानें

Parvesh Mailk
2 Min Read
Flights from Hisar airport to these 5 states including Chandigarh will start from August.

Hisar Airport News : हरियाणा में अगस्त से हिसार और चंडीगढ़ एय़रपोर्ट से 5 राज्यो के लिए भरेगें हवाई जहाज उड़ान। हरियाणा के सीएम नायब सिंह ने बताया है कि, हरियाणा सरकार हिसार स्थित महाराजा अग्रसेन हिसार हवाई अड्डे से प्रदेश की राजधानी चंडीगढ़ सहित 5 प्रदेशों की उड़ान शुरू करने जा रही है।

महाराजा अग्रसेन हवाई अड्डे (Hisar Airport News) से उड़ानों को लेकर एलाइंस एयर एवियशन लिमिटेड के साथ आज एक समझौता हुआ है। प्रदेश के लोग जल्द ही हिसार से उड़ान भर सकेंगे। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के हवाई चप्पल वाले हवाई यात्रा करने के सपने को हरियाणा में भी पूरा किया जाएगा।

उड़ानों के लिए सीएम सैनी ने किये हस्ताक्षर

सीएम नायब सिंह आज पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस सेक्टर-1 पंचकूला में हरियाणा सरकार के नागरिक उड्डयन विभाग और एलायंस एयर एविएशन लिमिटेड के माध्यम से क्षेत्रीय कनेक्टिविटी योजना (आरसीएस) के तहत क्षेत्रीय हवाई अड्डों के लिए हवाई कनेक्टिविटी को बढ़ावा देने के लिए एक समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर किए।

ये भी पढ़ें :   Today news Headline : Paytm शेयर को लेकर BSE ने किया अहम बदलाव, 10% घटाई डेली लिमिट

पाठकों को बता दें कि, सीएम नायब सिंह , नागरिक उड्डयन मंत्री डॉ कमल गुप्ता, हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता की मौजूदगी में नागरिक उड्डयन विभाग के अतिरिक्त निदेशक सतीश कुमार सिंगला और एलायंस एयर एविएशन लिमिटेड के नेटवर्क प्लानिंग हेड रंजन कुमार दत्ता सीईओ ने समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए। क्षेत्रीय कनेक्टिविटी योजना के जरिए उड़ानों के शेड्यूल की रूपरेखा जल्द ही तैयार की जाएगी।

 

इन पांच राज्यों में भरी जाएगी उड़ान

महाराजा अग्रसेन हिसार हवाई अड्डे (Hisar Airport News) से उत्तर प्रदेश के अयोध्या, हिसार से गुजरात के अहमदाबाद, हिसार से प्रदेश की राजधानी चंडीगढ़, हिसार से जयपुर और हिसार से जम्मू के लिए निर्धारित उड़ान मार्गों के लिए उड़ान भरी जाएगी।

 

 

Share This Article
Follow:
मेरा नाम प्रवेश है, मैने पिछले साल जनवरी 2023 में मास्टर ऑफ आर्ट जर्नलिजम मासकॉम किया है, तभी से क्लिनबोल्ड से कंटेंट राइटर के तौर से जुड़ा हुआ हूं। इससे पहले पंजाब केसरी में दो महिने कंटेट राइटर का कार्य किया हैं। इसके अतिरिक्त लेखक के तौर पर सामाजिक आर्टिकल और काव्य- संग्रह में भी सक्रिय रहता हूँ।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *