Cricket News : बड़ी बीमारी से जूझ रहे है भारतीय पूर्व कप्तान एमएस धोनी, इलाज के लिए जाएंगे लंदन

Parvesh Mailk
3 Min Read
Former Indian captain MS Dhoni is suffering from a major illness, will go to London for treatment

Cricket News : आईपीएल सीजन 2024  में पिछले हफ्ते शनिवार को सीएसके रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से हारने के बाद क्वालीफाई से बाहर हो चुकी है। इस बीच खबर आ रही है कि, सीएसके और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान अनुभवी विकेटकीपर एम एस धोनी बड़ी बीमारी का शिकार हो गए है, जिसके इलाज के लिए वह लंदन जाएंगे। बता दें कि, आईपीएल में सीएसके को अपनी कप्तानी में पाँच खिताब जिताने वाले एमएस धोनी के आईपीएल क्रिकेटर के रूप में भविष्य को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं। कहा जा रहा है कि, धाेनी लंदन में ईलाज करवाने के बाद संन्यास लेने के बारे में विचार कर सकते हैं।

 

 

 

कौन सी बीमारी के शिकार हुए मास्टर कूल धोनी ?

आईपीएल सीजन 2024 में  सीएसके के धुरंधर बल्लेबाज एमएस धोनी मसल टियर की बीमारी से जूझ रहे थे। क्रिकेट सुर्खियों में बताया जा रहा है कि, धोनी अपनी मांसपेशियों की चोट के इलाज के लिए लंदन जा सकते हैं, जहां उनकी पहले भी सर्जरी हुई थी। रिपोर्ट के अनुसार, धोनी अपना इलाज पूरा होने के बाद ही अपने आईपीएल भविष्य पर विचार या फैसला लेंगे, जिसमें करीब 5-6 महीने लगने की संभावना है।
 

ये भी पढ़ें :   Aadhar Card Validity : आपका आधार कार्ड वैलिड है या अनवैलिड, जानें एक मिनट में ये प्रक्रिया

 

धोनी के सन्यास की चल रही अटकलों पर कई खिलाड़ीयों ने रखी प्रतिक्रया

जब से धोनी मसल टियर की बीमारी के शिकार होने की सुर्खियां क्रिकेट जगत मे फैली है, तब से फैन और पूर्व क्रिकेटरों में धोनी के सन्यास के बारे में अटकले तेज हो रही हैं। इस बीच, सीएसके के पूर्व बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा ने  कहा है कि, एमएस धोनी एक और आईपीएल सीजन के लिए वापस आएंगे। उन्होंने कहा की, मुझे नहीं लगता कि हमने धोनी का लास्ट मैच देखा है। दरअसल, वह ऐसे व्यक्ति नहीं हैं जो इन चीजों को हल्के में लेते हैं। वह निश्चित रूप से दहाड़ते हुए वापस आएंगे।

इंडिया टीम के पूर्व बल्लेबाज अंबाती रायडू ने स्टार स्पोर्टस के एक कार्यक्रम के दौरान कहा है कि, एमएस धोनी को आईपीएल का एक और सीजन खेलना चाहिए। मुझे लगता है कि, यह उनका लास्ट सीजन नहीं होना चाहिए क्योंकि वह इस तरह नहीं जा सकते। मेरी राय है कि, उन्हें नेक्सट सीजन खेलना चाहिए और आईपीएल खिताब जीतने चाहिए। वह पीढ़ी-दर-पीढ़ी खिलाड़ी और पीढ़ी-दर-पीढ़ी इंसान है।

ये भी पढ़ें :   Acb raid : हरियाणा में जीएसटी विभाग के अधीक्षक और निजी सीए को 10 लाख रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ काबू

 

 

Share This Article
Follow:
मेरा नाम प्रवेश है, मैने पिछले साल जनवरी 2023 में मास्टर ऑफ आर्ट जर्नलिजम मासकॉम किया है, तभी से क्लिनबोल्ड से कंटेंट राइटर के तौर से जुड़ा हुआ हूं। इससे पहले पंजाब केसरी में दो महिने कंटेट राइटर का कार्य किया हैं। इसके अतिरिक्त लेखक के तौर पर सामाजिक आर्टिकल और काव्य- संग्रह में भी सक्रिय रहता हूँ।