Viral news : दिल दहला देने वाला मामला : पत्नी की हत्या कर सीने से दिल निकाला, मंत्र पढ़े, लाश को दफना कर भागा

पढ़ें पूरा मामला

Viral news : उत्तर प्रदेश में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। प्रयागराज में पुलिस ने बुधवार को एक महिला की हत्या को लेकर उसके पति समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया। इसमें उसका साथी तांत्रिक भी शामिल था। पूछताछ में उसने बताया कि पहले पत्नी को हंसिए (Viral news ) से मार डाला। फिर उसका दिल निकाला फिर वहीं बैठकर मंत्र पढ़ा। इसके बाद लाश को नदी के किनारे बालू में गाड़ दिया।

बता दें कि मृतक बिटोला नीबी भतकार गांव में रहती थी। उनके बेटे भारत निषाद ने बताया, “3 फरवरी को मां गंगा कछार में सरपत काटने गई थी। काफी देर होने के बाद भी मां जब नहीं लौटी, तो हम लोगों ने तलाश शुरू की।

रविवार यानी 4 फरवरी को सुबह उनकी लाश बालू के नीचे दबी मिली। सीने को धारदार हथियार (Viral news ) से फाड़ा हुआ था। खों के नीचे हंसिया से छील दिया दिया गया था। वहीं से दो हंसिया भी पुलिस को मिली थी।

ये भी पढ़ें :   BJP bain in village : हरियाणा के इस जिले में भाजपा नेताओं की गांव में एंट्री बैन, गांव के बाहर लगाया जाएगा बोर्ड

 

बेटे का कहना है कि मां की हत्या में पुलिस हमारे परिवार को फंसाना चाहती है। पुलिस उसके आधार पर जांच करे, तो हत्यारों तक पहुंचा जा सकता है।” वहीं, पुलिस पति और तांत्रिकों के कॉल डिटेल निकलवा चुकी है। इसमें इस बात का खुलासा हुआ है कि हत्या वाली रात एक बजे से तीन बजे (Viral news ) तक पति व तांत्रिकों के बीच कई बार बातचीत भी हुई है।

झूसी थाने के इंचार्ज उपेंद्र सिंह ने बताया कि अभी आरोपियों को पकड़ लिया गया है। तंत्र-मंत्र में हत्या की बात सामने आई है। जल्द ही प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरी घटना का खुलासा करेंगे।