Siddhu Moosewala New Song release : फैंस के लिए खुशखबरी, सिद्धू मूसेवाला का नया गाना ”Dilemma” रिलीज

Parvesh Mailk
3 Min Read
Good news for fans, Sidhu Moosewala's new song "Dilemma" released

Siddhu Moosewala New Song release : दिलों पर राज करने वाले दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की आवाज एक बार फिर फैंस की धड़कनों में गूंज उठी है। सिद्धू मूसेवाला का 8वां गाना ‘डिलेमा’ आज रिलीज हो गया है, जिसे फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है। इस गाने के तहत एक बार फिर से सिद्धू मूसेवाला ने धमाल मचा दिया है। पाठकों को बता दें कि, मूसेवाला के निधन के बाद यह उनका 8वां गाना है, जो रिलीज होते ही वायरल हो गया है।

 

इस गाने को स्टेफलॉन डॉन ने किया प्रमोट

हालांकि, इस गाने का सिर्फ ऑडियो ही रिलीज किया गया है, जबकि गाने (Siddhu Moosewala New Song release) का वीडियो अभी रिलीज होना बाकी है। दरअसल, ब्रिटिश सिंगर स्टेफलॉन डॉन ने इस गाने को लंदन की सड़कों पर प्रमोट किया था, जिसके वीडियो और तस्वीरें खुद पॉप सिंगर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की हैं। स्टिफलान ने गाने को प्रमोट करने के लिए टी-शर्ट प्रिंट की है, जिसमें एक तरफ उनकी तस्वीर छपी है और दूसरी तरफ सिद्धू मूसेवाला की तस्वीर छपी है।

ये भी पढ़ें :   Jat reservation movement : जाट आरक्षण आंदोलन के दौरान कैप्टन अभिमन्यु का घर जलाने पर 52 लोगों पर आरोप तय

 

 

जानकारी के मुताबिक इस गाने का ऑफिशियल म्यूजिक वीडियो भी कभी भी (Siddhu Moosewala New Song release) रिलीज किया जा सकता है। फैंस इस म्यूजिक वीडियो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि इस वीडियो में फैंस के साथ-साथ सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकूर सिंह भी नजर आएंगे। फिलहाल ‘डिलेमा’ के ऑडियो रिलीज ने संगीत प्रेमियों के दिलों पर अपना जादू चला दिया है।

 

सिद्दधू मूसेवाला की याद में रिलीज किया गया गाना

सिद्धू मूसेवाला को इस नश्वर दुनिया से गुजरे हुए 2 साल से ज्यादा का समय हो गया है, मगर मूसेवाला के चाहने वाले आज भी बरकरार हैं। हम ये भी कह सकते हैं कि, सिद्धू के निधन के बाद उनके प्रशंसकों और श्रोताओं की संख्या में इजाफा ही हुआ है। इससे पहले सिद्धू मूसेवाला का 7वां गाना ‘410’ रिलीज हुआ था। इस गाने को सनी माल्टन ने अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है। इस गाने (Siddhu Moosewala New Song release) को सिद्धू मूसेवाला और सनी माल्टन ने लिखा है। 29 मई 2024 को सिद्धू मूसेवाला की दूसरी पुण्य तिथि मनाई गई। इस अवसर पर बड़ी संख्या में प्रशंसक सिद्धू के गांव मानसा पहुंचे।

ये भी पढ़ें :   Haryana BPL yojana : 42 लाख बीपीएल परिवारों पर प्रत्येक माह 76 करोड़ 97 लाख रुपये खर्च करेगी सरकार
Share This Article
Follow:
मेरा नाम प्रवेश है, मैने पिछले साल जनवरी 2023 में मास्टर ऑफ आर्ट जर्नलिजम मासकॉम किया है, तभी से क्लिनबोल्ड से कंटेंट राइटर के तौर से जुड़ा हुआ हूं। इससे पहले पंजाब केसरी में दो महिने कंटेट राइटर का कार्य किया हैं। इसके अतिरिक्त लेखक के तौर पर सामाजिक आर्टिकल और काव्य- संग्रह में भी सक्रिय रहता हूँ।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *