Haryana roadways : चलती रोडवेज बस में चालक को आया हार्ट अटैक, डिवाइडर पर चढ़ी बस, फिर……

Haryana roadways : हरियाणा रोडवेज बस चालक को चलती बस में हार्ट अटैक आ गया। अटैक आते बस अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर पर चढ गई। समय रहते परिचालक मामले को समझ गया और चलती बस का स्टेयरिंग को संभाल लिया। उनकी समझ से 20 यात्रियों व खुद की जान को बचा लिया।

रोडवेज बस चंडीगढ़ से पलवल की ओर जा रहीथी। बस के ड्राइवर को चलती बस में अटैक आने से अफरा-तफरी मच गई। ड्राइवर को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया। अब बस चालक की हालत ठीक बताई जा रही है।

 

फरीदाबाद के लिए रवाना हुई थी बस
बस परिचालक नरेंद्र कुमार ने बताया कि मंगलवार रात करीब 11:30 बजे हरियाणा रोडवेज पलवल डिपो की बस सवारियों को लेकर फरीदाबाद के लिए रवाना हुई थी और जैसे ही बस अल सुबह करीब 2:00 बजे घरौंडा सीनियर सेकेंडरी स्कूल के सामने ओवर ब्रिज पर पहुंची तो अचानक ही बस ड्राइवर प्रताप की तबीयत बिगड़ गई और देखते ही देखते प्रताप चलती बस में ड्राइवर सीट पर ही बेहोश हो गया।

ये भी पढ़ें :   Today History : 4 फ़रवरी की महत्त्वपूर्ण घटनाएँ

 

परिचालक ने बचाया बड़ा हादसा
परिचालक नरेंद्र ने बताया कि वह उसके समीप ही परिचालक की सीट पर बैठा था और जैसे ही बस का संतुलन बिगड़ा और बस डिवाइडर पर चढ़ गई तो बस में बैठी सवारियों में अफरा-तफरी मच गई। हादसे के समय करीब 20 सवारियां बस में मौजूद थी। परिचालक द्वारा सूझबूझ का परिचय देते हुए स्थिति को संभाला और प्रताप का हाल-चाल जानते हुए झट से बस का स्टेरिंग थाम लिया। चलती बस को समान्य हालत में लाते हुए बस सवारियों की मदद से प्रताप को ड्राइवर सीट से बाहर निकाला।