Gori Nagori hot dance : गोरी नागोरी ने छम्मक-छम्मक पर धमाकेदार डांस से दर्शकों का धड़काया दिल, बुजुर्गों का भी धड़का दिल

Parvesh Mailk
3 Min Read
Gori Nagori made the audience's heart beat with her explosive dance on Chammak-Chhamak, even the elders' hearts also started beating.

Gori Nagori hot dance : हरियाणवी इंडस्ट्री में सपना चौधरी के अतिरिक्त अब कई बेहतरीन डांसर क्वीन ऐसी हैं जिनके चाहने वाले उनके हुस्न भरे डांस पर फैन पागल हो जाते हैं। आपकों याद हो तों, सपना चौधरी के साथ-साथ लोगों की भीड़ बेकाबू हो जाती है, जिन्हें देख लोगों की भीड़ पागल हो जाती है, जिन्हें देखकर हर कोई दीवाना हो जाता है। आप सोच रहे होंगे कि ऐसी कौन सी डांसर हैं जो सपना चौधरी को आजकल टक्कर देती दिख रही हैं।

 

हरियाणा के लोगों के दिल पर बिखेर रही है जादू गोरी नागोरी

आजकल गोरी नागोरी अपने सुंदर काया के कारण और बेहतर डांस से जो हर किसी के दिल पर राज करती दिख रही हैं। इस कारण वो सपना चौधरी को टक्कर देती दिख रही है। आप देख सकते हैं कि टाइट सूट और घाघरे में गोरी नागोरी एकदम दिलकश मिजाजी अदाओं से भीड़ का पसीना छुटाता दिख रही हैं, जो हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर देती हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो कुछ नहीं देखे।

ये भी पढ़ें :   jind news : पीएम नरेंद्र मोदी ने जींद में वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिए किया रेलवे अंडरब्रिज का शिलांन्यास, 5 मीटर चौड़ा होगा

उनकी लोकप्रियता का अंदाजा वायरल हो रहे वीडियो से ही लगा सकते हैं जिनके ऊपर नोटों की भी खूब बरसात हो रही है। आपने नोटों की बरसात नहीं देखी तो कुछ नहीं देखा, जिनके चाहने वाले पागल हो जाता है। गोरी नागोरी कूद-कूदकर सपना चौधरी के साथ रिकॉर्डतोड़ डांस करती दिख रही हैं, जिनके लटके-झटके आपने देख लिए तो सच में दिल दे बैठेंगे।

 

गोरी नागोरी ने तोड़ डाले सब रिकॉर्ड

हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी का एक और यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख आपका दिल दीवाना पागल हाँ जोता है। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा। आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी दिलकश अदाओं से हर किसी को सोचने के लिए मजबूर करते दिख रहे हैं, जिनके चाहने वाले हर किसी का दिल जीतने का काम कर रहे हैं। गोरी नागोरी के इस वीडियो को लाखों व्यूज मिले हैं।

ये भी पढ़ें :   Ladies IAS news : घूंघट में मरीज बनकर अस्पताल पहुंचीं महिला IAS, फिर यह हाल हुआ

 

Share This Article
Follow:
मेरा नाम प्रवेश है, मैने पिछले साल जनवरी 2023 में मास्टर ऑफ आर्ट जर्नलिजम मासकॉम किया है, तभी से क्लिनबोल्ड से कंटेंट राइटर के तौर से जुड़ा हुआ हूं। इससे पहले पंजाब केसरी में दो महिने कंटेट राइटर का कार्य किया हैं। इसके अतिरिक्त लेखक के तौर पर सामाजिक आर्टिकल और काव्य- संग्रह में भी सक्रिय रहता हूँ।