Jind news : ..मौत ऐसे भी आती है, बाइक पर बैठे- बैठे युवक की मौत, लोगों को नहीं लगी भनक

Jind news : मौत कब कहां कैसे और किस रूप में आ जाए, कहा नहीं जा सकता। इंसान की जिंदगी का कौन सा पल आखिरी हो ये कोई अंदाजा नहीं लगा सकता । हाल ही में ऐसा मामला सामने आया है जींद से, जहां एक युवक की बाइक लर बैठे बैठे ही मौत हो गई। युवक मरने के बाद बाइक पर बैठा रहा जिससे लोगों को अंदाजा तक नहीं हुआ कि बाइक पर बैठा युवक मर चुका है।

 

सुबह जब लोग सैर को निकले तो उनकी नजर इस युवक पर पड़ी। जब घंटो बाद भी इस युवक में कोई हलचल नहीं हुई तो कुछ लोगों ने पास जाकर देखा कि युवक तो मृत अवस्था में था। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। युवक की बाडी पर चोट के कोई निशान नहीं थे।

 

Jind news: ..Death comes like this also, a young man died while sitting on a bike, people did not notice
Jind news: ..Death comes like this also, a young man died while sitting on a bike,

ऐसे मामलों में डॉक्टर की राय है कि इस युवक में न तो एक्सीडेंट के लक्षण मिले है, न अल्कोहल के और न ही जहर के लक्षण मिले है। यह हार्ट फेल होने की वजह से, हार्ट टेक होने की वजह से या ब्रेन हेमरेज होने की वजह से मौत हो सकती है। पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर का कहना है कि रिपोर्ट के लिए मधुबन सैंपल भेज दिए गए है। रिपोर्ट आने पर ही मौत के कारणों को जाना जा सकता है।

ये भी पढ़ें :   Haryana Court decision : राम रहीम को बार बार जमानत मिलने पर हाईकोर्ट का फैसला, बोला मेरी अनुमति के बिना नहीं दी जाए जमानत

 

वहीं पुलिस का कहना है कि लगभग 25 साल के युवक की डेड बॉडी मिली है जो बाइक पर स्टैंड लगाकर खड़ा था। हो सकता है कि इसी अवस्था में कई घंटे पहले युवक की मौत हुई हो। बाईक का नंबर पानीपत का है लेकिन युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है।