Nishu Panipat died : हरियाणा के चर्चित यूट्यूबर टोचन किंग की कमाई का जरिया ही बना मौत का कारण, 6 महीने का बेटा, पत्नी को पीछे छोड़ गया निशु

Parvesh Mailk
3 Min Read
panipat news update

Nishu Panipat died : हरियाणा के पानीपत का यूट्यूबर निशु की कमाई का जरिया ही उसकी मौत का कारण बन गया। ट्रैक्टर के साथ स्टंट के वीडियो यूट्यूब और इंस्टा रील पर डालकर निशु लाखों रुपये कमाता था। उसे क्या पता था कि उसकी कमाई का यह तरीका ही उसकी मौत का कारण बन जाएगा।

निशु सोशल मीडिया पर काफी वायरल था और उसके कई लाखों फालोअर थे। स्टंटबाजी करते समय ट्रैक्टर पलट गया और ट्रैक्टर का स्टीयरिंग सीधे निशु के शरीर में घुस गया, जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। निशु अपने पीछे छह का माह का बेटा और पत्नी को छोड़ गया।

दरअसल, पानीपत जिले ( Nishu Panipat died ) के सनौली क्षेत्र में सोमवार को यमुना की तलहटी में ट्रैक्टर पर स्टंट करते समय एक युवक की मौत हो गई. इस दौरान उसके दोस्त उसके स्टंट करते का वीडियो बना रहे थे. ट्रैक्टर आगे उठा कर पिछले टायरों पर बैलेंस बना रहा था, लेकिन ट्रैक्टर ( Nishu Panipat died ) पीछे की तरफ पलट गया जिससे युवक स्टेरिंग और सीट के बीच में फंस गया. इस दौरान उसका सिर का सारा हिस्सा बाहर की ओर आ गया और मौत हो गई।

ये भी पढ़ें :   Today news headlines : उत्तर भारत में ठंड ने तोड़ा रिकॉर्ड, पारा गिरने से बढ़ी ठिठुरन, 4 दिन और रहेगा सर्दी का सितम, इंडिया के इस क्रिकेटर का टेस्ट करियर खत्म, राहुल द्रविड़ से पंगा महंगा पड़ा

हादसा होते ही मौके पर अफरा-तफरी मच गई. दूर से वीडियो शूट कर रहे दोस्त हादसा देख निशु के पास दौड़ पड़े. लेकिन तब तक निशु की मौत हो गई थी. इसके बाद, उसके दोस्तों ने निशु के शव को ट्रैक्टर के नीचे से बाहर निकाला. पूरे मामले की जानकारी परिजनों को दी. निशु की डेढ़ साल पहले ही शादी हुई थी और वो 6 महीने के बेटे का पिता भी था. निशु दो भाइयों में छोटा था. पिता जसबीर किसान हैं।

 

यूट्यूब पर 13 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स

22 वर्षीय मृतक निशु देशवाल गांव कुराड का रहने वाला था। और सोमवार को वह अपने साथियों के साथ यमुना नदी के किनारे रील बनाने के लिए गया था. निशु देशवाल स्टंटमैन था और वह हमेशा ही ट्रैक्टर पर स्टंट करके उसकी वीडियो सोशल मीडिया पर डाला करता था. यूट्यूब पर उसका अपना HR-PB Tractors [Nishu Deshwal] नाम से चैनल था. इस पर उसने बहुत सारी ट्रैक्टर की वीडियो डाली हैं. निशू के यूट्यूब पर 13 लाख 60 हजार फॉलोअर्स है. निशु देशवाल की मौत परिजनों ने उसके शव का अंतिम संस्कार कर दिया है।

ये भी पढ़ें :   Today viral news : हड्डियां गलाने वाली ठंड के लिए रहें तैयार, बर्फीली हवाओं के साथ दिल्ली-NCR में बारिश का अनुमान, पढ़ें देशभर की प्रमुख खबरें
Share This Article
Follow:
मेरा नाम प्रवेश है, मैने पिछले साल जनवरी 2023 में मास्टर ऑफ आर्ट जर्नलिजम मासकॉम किया है, तभी से क्लिनबोल्ड से कंटेंट राइटर के तौर से जुड़ा हुआ हूं। इससे पहले पंजाब केसरी में दो महिने कंटेट राइटर का कार्य किया हैं। इसके अतिरिक्त लेखक के तौर पर सामाजिक आर्टिकल और काव्य- संग्रह में भी सक्रिय रहता हूँ।