OYO Hotel Room Boking Rules : कुंवारी लड़की के साथ जा रहे हैं OYO होटल, तो इन नियमों के कारण हो सकती है आजीवन कारावास

Parvesh Mailk
3 Min Read
If you are going to OYO hotel with a virgin girl, then due to these rules you can face life imprisonment.

OYO Hotel Room Boking Rules : ओयो होटल आजकल शहर में लव कपलों की पहली पसंद बन गया है।  इस होटल में हर कपल अपने पार्टनर से मिलने जाता है। यदि आप भी अपनी गर्लफ्रेंड को OYO होटल में ले जा रहे हैं तो आपके लिए कुछ नियमों के बारे में जानना बेहद आवश्यक है। क्योंकि हाल ही में ब्रांच ने अपने कुछ नियमों में परिवर्तन किया है।

 

 

OYO होटल बुक करते हुए बरते यें सावधानी

पाठकों को बता दें कि, अविवाहित जोड़ों को अनुमति देने वाला ओयो बुक करने के लिए, किसी भी शहर में होटल खोजते समय फ़िल्टर में केवल “ओयो वेलकम कपल्स” चुनें। यदि आप OYO ऐप में रिलेशनशिप मोड को भी सक्षम कर सकते हैं, तो आपको कानूनी समस्या नहीं होगी। यदि आपकी शादी (OYO Hotel Room Boking Rules) नहीं हुई है तो आपको यही विकल्प चुनना होगा। यदि आपको कोई कंप्लेट है, तो आप हेल्पलाइन 9313931393 पर संपर्क कर सकते हैं या help.oyorooms.com पर एक ईमेल भेज सकते हैं।

ये भी पढ़ें :   SBI Amrit Kalash Special FD : एसबीआई अमृत कलश स्‍पेशल एफडी दे रही ज्यादा ब्याज, कब तक लगा सकते हैं पैसा, जानें सबकुछ

 

 OYO में भारतीय संविधान के नियम

  • हालाँकि, अब जोड़ों के लिए होटलों (OYO Hotel Room Boking Rules) में रुकना पूरी तरह से कानूनी है।
  • अनुच्छेद 21, जीवन और व्यक्तिगत स्वतंत्रता की सुरक्षा, कहता है: “कानून द्वारा स्थापित प्रक्रिया के अनुसार किसी को भी उसके जीवन या व्यक्तिगत स्वतंत्रता से वंचित नहीं किया जाएगा।

 

OYO HOTEL में गर्लफ्रेंड को ले जाना कितना सुरक्षित है ?

  • अनुच्छेद 21 दो अधिकारों की सुरक्षा की गारंटी देता है: (A) जीवन का अधिकार और (B) व्यक्तिगत स्वतंत्रता का अधिकार।
  • इस फीचर को डेवलप करने का मकसद बिल्कुल आसान तरीके से कमरे बुक करना है।
  • क्या आप अपने पार्टनर के साथ समय बिताना चाहते हैं ? क्या आप OYO में रूम बुक नहीं करना चाहेंगे।
  • क्या OYO रूम अविवाहित जोड़ों के लिए जाना सुरक्षित है और क्या आपको इसमें कोई कानूनी समस्या होगी या नहीं ?
  • नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट 1985 के तहत, OYO होटल में अवैध दवाओं और पदार्थों की अनुमति नहीं है। ये पूरी तरह से गैरकानूनी है।
ये भी पढ़ें :   Today history : आज का इतिहास, इतिहास में आज की तारीख में क्या क्या हुआ, साल 1612 से 2023 तक जानें आज के दिन जन्मे, मरने वाले, विशेष उपलब्धि हासिल करने वाले महान विभूतियों के बारे में
Share This Article
Follow:
मेरा नाम प्रवेश है, मैने पिछले साल जनवरी 2023 में मास्टर ऑफ आर्ट जर्नलिजम मासकॉम किया है, तभी से क्लिनबोल्ड से कंटेंट राइटर के तौर से जुड़ा हुआ हूं। इससे पहले पंजाब केसरी में दो महिने कंटेट राइटर का कार्य किया हैं। इसके अतिरिक्त लेखक के तौर पर सामाजिक आर्टिकल और काव्य- संग्रह में भी सक्रिय रहता हूँ।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *