Haryana News : हरियाणा में एक ही परिवार के 6 लोगों ने कि सुसाईड करने की काेशिस, एक की मौत

Parvesh Mailk
2 Min Read
In Haryana, 6 people of the same family tried to commit suicide, one died

Haryana News : आजकल परिवारों में कुछ ऐसी आफतें सामने आ जाती हैं, जिससे घर के मुखिया के बातों से सहमत होकर खुदखुशी का रास्ता अपना लेते है। कुछ ऐसे भी सनसनी मामले होते है, जो लोग ऋण के बोझ में खुदखुशी का रास्ता अपनाते हैं और साथ में ही परिवार को मौत के घाट उतार देते है। इस बीच हरियाणा के फरीदाबाद से बड़ा मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि, रात को फरीदाबाद सेक्टर-37 में एक व्यापारी और उसके परिवार के 5 अन्य लोगो ने भी अपने हाथों की नसें काटकर खुदखुशी करने का प्रयास किया। परिवार के सदस्यो को अधिक खून बहने से रात को ही सभी को फरीदाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस दौरान बुजुर्ग व्यापारी श्याम गोयल की मौत हाे गई और अन्य पांचों का अभी उपचार चल रहा है।

 

जानें पूरा मामला
फरीदाबाद पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक, फरीदाबाद में सेक्टर-37 में डीएवी स्कूल के सामने रहने वाला मृतक व्यापारी श्याम गोयल सुंदर चांदनी चौक में देसी घी का कारोबार करता था। चौक के आसपास के लोगों से पूछताछ में बताया जा रहा है कि, कुछ लोग आधी रात को लोन की वसूली के लिए उनके घर पहुंचे, जिससे भयभीत और तंग होकर व्यापारी ने दर्दनाक कदम उठाया। इस डरावनी दहशत के बाद परिवार के सभी सदस्यों ने भी अपने हाथ की नस काट ली। इस दौरान इसमें परिवार के मुखिया श्याम गोयल की मौत हो गई। जबकि परिवार के 5 अन्य सदस्य साधना गोयल 67 वर्ष, अनिरुद्ध गोयल 45 वर्ष, निधि गोयल 42 वर्ष, धनंजय गोयल 19 वर्ष, हिमांक गोयल 15 वर्ष इन सबका सेक्टर 21 स्थित निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। हालांकि इस मामले काे लेकर पुलिस परिवार के बयानों को रिकोर्ड करके आरोपियों पर आगे की कार्रवाई करेगी।

ये भी पढ़ें :   Haryana Rain Yellow Alert : हरियाणा में सभी जिलों में तीन दिन तक भारी बरसात का येलो अलर्ट जारी
Share This Article
Follow:
मेरा नाम प्रवेश है, मैने पिछले साल जनवरी 2023 में मास्टर ऑफ आर्ट जर्नलिजम मासकॉम किया है, तभी से क्लिनबोल्ड से कंटेंट राइटर के तौर से जुड़ा हुआ हूं। इससे पहले पंजाब केसरी में दो महिने कंटेट राइटर का कार्य किया हैं। इसके अतिरिक्त लेखक के तौर पर सामाजिक आर्टिकल और काव्य- संग्रह में भी सक्रिय रहता हूँ।