Haryana News: भाजपा के होने वाले हैं नवीन जिंदल, कुरूक्षेत्र से लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलें

Haryana News : हरियाणा की राजनीति में जल्द ही बड़ा उल्टफेयर होने वाला है। कांग्रेस से सांसद रहे उधोगपति नवीन जिंदल भाजपा के होने वाले हैं। हालांकि उनकी अभी तक कोई अधिकारिक बयान नहीं आया है। लेकिन अखबारों में आए विज्ञापन में उसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल का फोटो लगाया है।

कुरुक्षेत्र से पूर्व कांग्रेस सांसद, देश के बड़े उद्योगपति नवीन जिंदल और उनकी मां हरियाणा की पूर्व कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस नेत्री सावित्री जिंदल के बीजेपी में (Haryana News ) शामिल होने की अटकलें तेज हो गई हैं।

जिंदल ग्रुप और सावित्री जिंदल की तरफ से अखबारों में दिए गए एक इश्तेहार के बाद दोनों मां-बेटे के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें बढ़ गई हैं। ऐसी खबरें हैं कि कुरुक्षेत्र से चुनाव मैदान में बीजेपी के टिकट पर उतर सकते हैं नवीन जिंदल।

 

केंद्र सरकार का आभार करते हुए विज्ञापन

दरअसल जिंदल परिवार का ट्रस्ट हिसार में महाराज अग्रसेन मेडिकल संस्थान चलाता है। जिसे हाल ही में नेशनल मेडिकल कमिशन की रिपोर्ट में उत्तर भारत में (Haryana News ) नंबर वन रैंकिंग मिली है और इसी रैंकिंग को लेकर केंद्र सरकार का आभार करते हुए जिंदल ग्रुप और जिंदल परिवार की और से अखबारों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल और हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज की तस्वीर लगाते हुए बड़े-बड़े धन्यवाद के विज्ञापन दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें :   Sarpanch suspend news : हरियाणा के इस जिले में 5 सरपंच बर्खास्त, एक सरपंच को किया सस्पेंड

 

बीजेपी के सीनियर नेताओं के साथ बैठक

ये कयास शुरू हो गए कि नवीन जिंदल और उनकी मां सावित्री जिंदल बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। पिछले लंबे वक्त से कांग्रेस में अलग-अलग पड़े नवीन जिंदल की कुछ दिन पहले भी बीजेपी के आलाकमान के सीनियर नेताओं के साथ बैठकें होने की खबरें सामने आई थी। हालांकि बीजेपी की तरफ से (Haryana News )  या नवीन जिंदल की ओर से इन खबरों की पुष्टि नहीं कि गई है। लेकिन अभी के बदलते राजनीतिक समीकरण में कुछ भी संभव है।