Kaithal news ; आसमानी बिजली गिरने से युवक की मौत, घर का इकलौता चिराग बुझा

Kaithal news : हरियाणा के कैथल जिले के कलायत हलके के गांव बालू में दर्दनाक हादसा सामने आया है। गांव बालू (Baalu)  में आसमानी बिजली गिरने से 20 वर्षीय युवक की मौत हुई है। युवक परिवार का इकलौता बेटा था। उसका रिश्ता पक्का हो चुका था और कुछ दिन बाद शादी की तैयारी थी।

 

बालू (रापड़िया) गांव का युवक संजू शुक्रवार शाम करीब साढ़े 7 बजे गांव में स्थित खेतों में तूड़ी बनाने का कार्य कर रहा था। जब वह चाय पीने के लिए खेत में बने एक मकान में आया तो अचानक आसमान से बिजली गिरी। आसमानी बिजली की चपेट में आने से वह झुलस गया। उसे नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने (death due to lightning) उसे मृत घोषित कर दिया।

 

परिजनों ने बताया कि संजू की कुछ दिन पहले ही सगाई हुई थी और कुछ दिन के बाद उसका विवाह होना था। परंतु इससे पहले ही दर्दनाक हादसे ने युवक को लील लिया। प्रत्यक्षदर्शियों अनुसार गांव में देर शाम में 5 युवक तूड़ी बनाने का काम कर रहे थे। संजू में (kaithal news) उन युवकों में शामिल था। मकान में चाय पीने के लिए आया तो आसमानी बिजली उस पर गिर गई।

ये भी पढ़ें :   Lok Sabha Election 2024 Date : लोकसभा चुनाव मार्च माह की इस तारीख को होगी घोषणा! आचार संहिता कब से होगी लागू

 

बताया गया है कि संजू के पिता छोटे से किसान हैं। संजू के 3 बहनें हैं। इनमें संजू सबसे छोटा है। घटना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और छानबीन की। शव को पोस्टमार्टम के लिए शवगृह (kaithal bijli girne se death) में रखवाया गया है।

 


ये खबर भी पढ़ें :- 

Jind news ; सभी लोकसभा क्षेत्रों और करनाल उपचुनाव में CM के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे बेरोजगार युवा, निर्दलीय भरेंगे नामांकन