Karnal loksabha : CM की लोकसभा करनाल से चुनाव लड़ने के लिए कांग्रेसियों में होड़, 48 नेताओं ने टिकट के लिए किया आवेदन, देखे पूरी लिस्ट

Karnal loksabha : लोकसभा चुनाव की आहट शुरू हो गई है। इसके लिए सभी राजनीतिक दलों ने इसके लिए तैयारी कर ली है मुख्यमंत्री मनोहरलाल की लोकसभा करनाल से चुनाव लड़ने के लिए कांग्रेसियों में उत्साह दिखाई दिया। जहां पर पूर्व विधायक भरत सिंह छोक्कर सहित 48 नेताओं ने टिकट के लिए आवेदन किया हैं।

 

पिछले दिनों कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया ने हर जिले में बैठक लेकर आदेश दिए थे कि जो लोग चुनाव लड़ने के इच्छुक हैं, वह आवेदन कर सकते हैं। इसके बाद करनाल लोकसभा की बात की जाए तो वहां पर चुनाव लड़ने के उम्मीदवारों में होड़ दिखाई दी। जहां पर करनाल लोकसभा के अंतर्गत आने वाले विधानसभा के लोगों ने आवेदन किए।

 

इसमें करनाल लोकसभा के लिए 48 लोगों ने चुनाव की इच्छा जाहिर की हैं। अब जिन नेताओं ने आवेदन किए हैं, अब कांग्रेस की चुनाव कमेटी इस पर विचार करेगी और इन नेताओं के लोकप्रियता को देखकर और जातीय समीकरण बनाकर चुनावी मैदान में उतारेगी।

ये भी पढ़ें :   Top news headlines : उत्तराखंड UCC बिल पास करने वाला पहला राज्य; एक और भारतीय स्टूडेंट पर अमेरिका में हुआ हमला, की लूटपाट

 

करनाल लोकसभा से चुनाव लड़ने की इच्छा रखने वाले नेताओं की लिस्ट, जिन्होंने चुनाव लड़ने के लिए आवेदन किया है।

IMG 20240208 193725

Karnal loksabha congress candidate
Karnal loksabha congress candidate

 

ये खबर भी पढ़ें :- 

Rohtak loksabha seat : रोहतक लोकसभा से दीपेंद्र हुड्डा ने टिकट के लिए नहीं किया आवेदन, केवल 3 आवेदन आए, देखें लिस्ट