Jind News : जींद में नाबालिग साली को बंधक बनाकर किया रेप, मामला दर्ज

Parvesh Mailk
2 Min Read
Minor sister-in-law held hostage and raped in Jind, case registered

Jind News : हरियाणा के जींद में नाबालिग साली को बंधक बनाकर उसके जीजा ने रेप किया और उसके साथ मारपीट की। काफी देर तक उसे बंधक बनाए रखा। महिला थाना पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ दुष्कर्म, अश्लील हरकत करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

 

पिल्लूखेड़ा पुलिस ने आरोपी खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया

पिल्लूखेड़ा थाना क्षेत्र (Jind News) के एक गांव की नाबालिगा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपनी रिश्तेदारी में आई हुई थी। उनके पड़ोसी अजय के घर उसका जीजा मनीष भी आया हुआ था। आरोपित मनीष ने उसे किसी काम के बहाने बुला लिया और कमरे में बंधक बनाकर उसके साथ रेप किया। जब उसने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई।

काफी देर तक उसे कमरे में बंद रखा गया और घटना के बारे में किसी को बताने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी गई। युवती ने आरोप लगाया कि अजय ने भी उसके साथ अश्लील हरकत की। महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपित मनीष तथा अजय के खिलाफ दुष्कर्म करने, बंधक बनाने, अश्लील हरकत करने, छह तथा आठ पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें :   nayab saini cm Haryana : नायब सैनी होंगे हरियाणा के नए मुख्यमंत्री, बैठक में विधायक दल के नेता चुने गए
Share This Article
Follow:
मेरा नाम प्रवेश है, मैने पिछले साल जनवरी 2023 में मास्टर ऑफ आर्ट जर्नलिजम मासकॉम किया है, तभी से क्लिनबोल्ड से कंटेंट राइटर के तौर से जुड़ा हुआ हूं। इससे पहले पंजाब केसरी में दो महिने कंटेट राइटर का कार्य किया हैं। इसके अतिरिक्त लेखक के तौर पर सामाजिक आर्टिकल और काव्य- संग्रह में भी सक्रिय रहता हूँ।