Punjab Minister Viral Video : पंजाब में राष्ट्रीय पार्टी के नेता की अश्लील वीडियो वायरल, मचाया सियासी भूचाल

Parvesh Mailk
4 Min Read
National party leader's obscene video goes viral in Punjab, creates political uproar

Punjab Minister Viral Video :  पंजाब में लोकसभा चुनाव के लिए वोटिंग से 4 दिन पहले एक अश्लील वायरल वीडियो ने सियासी भूचाल मचा दिया है। विपक्षी दल दावा कर रहे हैं कि वीडियो में दिख रहा शख्स पंजाब की आम आदमी पार्टी (AAP) सरकार का एक मंत्री है। 1.25 मिनट की इस वीडियो में ये शख्स अश्लील हरकतें करता नजर आ रहा है। यह वीडियो खुद बनाने की आशंका है। हालांकि क्लीन बोल्ड न्यूज़ वीडियो को लेकर किए जा रहे दावों की कोई पुष्टि नहीं करता।

 

जानकारी के अनुसार, यह वीडियो (Punjab Minister Viral Video) विदेशी नंबरों से पंजाब के कुछ मीडिया संस्थानों को भेजी गई। इसमें कोई आवाज नहीं है। यह वीडियो कब की है? इसे किसने बनाया? किसने वायरल किया? इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। वीडियो में जिस मंत्री के होने का दावा किया जा रहा है, क्लीन बोल्ड न्यूज  उनसे भी बात करने की कोशिश की लेकिन उनकी प्रतिक्रिया नहीं मिल पाई। हालांकि मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि मुझे इस पर कोई कमेंट नहीं करना। यह मेरी नॉलेज में नहीं है।

ये भी पढ़ें :   Police challan online : अब पुलिस द्वारा काटे गए चालान ऑनलाइन भर सकेंगे

 

 

अकाली नेता मजीठिया ने उठाए सवाल, गवर्नर को सौंपी थी वीडियो
कुछ समय पहले शिरोमणि अकाली दल के वरिष्ठ नेता बिक्रम मजीठिया ने दावा किया था कि इस वायरल वीडियो में दिख रहा शख्स पंजाब का मंत्री है। मजीठिया ने यह वीडियो पंजाब के गवर्नर बीएल पुरोहित को भी भेजी थी। उन्होंने केंद्रीय एजेंसियों से इसकी जांच की मांग की थी।

 

 

BJP नेता रूपाणी बोले- हरकतें शर्मनाक

भाजपा के पंजाब मामलों के प्रभारी और गुजरात के पूर्व सीएम विजय रूपाणी ने इस वीडियो से जुड़े सवाल पर कहा कि, ये बहुत शर्मनाक हरकत है। उन्होंने पंजाब (Punjab Minister News) की AAP सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल से लेकर उनके सारे मंत्री एक्सपोज हो चुके हैं।

 

 

केपी बोले- मंत्री तुरंत इस्तीफा दें
जालंधर लोकसभा सीट से शिरोमणि अकाली दल के प्रत्याशी मोहिंदर सिंह केपी ने कहा है कि, AAP सरकार के मंत्री लेवल  (Punjab Minister News) के किसी नेता से जुड़ा इस तरह का आपत्तिजनक वीडियो सामने आना निंदनीय है। अगर वीडियो में दिख रहा शख्स पंजाब का मंत्री ही है तो उसे तुरंत प्रभाव से इस्तीफा दे देना चाहिए। अगर वह इस्तीफा नहीं देता तो फिर आम आदमी पार्टी को उस पर एक्शन लेना चाहिए।

ये भी पढ़ें :   Bcci cricketer list: बीसीसीआई ने जारी की सालाना कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट, इन खिलाड़ियों पर होगी नोटों बारिश, इनको हुई निराशा

 

 

चन्नी बोले- वीडियो शर्मसार करने वाला
पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और जालंधर लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी चरणजीत सिंह चन्नी ने इस पूरे मामले पर कहा- मैं कीचड़ में पैर नहीं रखना चाहता। मुझे ये उम्मीद नहीं थी कि कोई मंत्री ऐसा कर सकता है। यह वीडियो शर्मसार करने वाला है।

 

AAP के जिला प्रधान बोले- मुझे पता नहीं

वीडियो में पंजाब के मंत्री होने संबंधी दावों और इसे लेकर विरोधी दलों की ओर से लगाए जा रहे आरोपों पर दैनिक भास्कर ने आम आदमी पार्टी की जालंधर जिला इकाई के प्रधान अमृतपाल सिंह से बात की। अमृतपाल ने कहा कि उन्हें फिलहाल इस मामले में कोई जानकारी नहीं है। ना ही ऐसा कोई वीडियो उनके पास आया है। वह परिवार के साथ कहीं बाहर गए हुए थे इसलिए उन्हें इससे जुड़े विवाद की भी कोई सूचना नहीं है।


ये खबर भी पढ़ें 

Bride Sell News : यहां खरीदी और बेची जाती हैं खूबसूरत दुल्हनें, मोल-भाव कर खरीदकर ले जाते है लड़के

Share This Article
Follow:
मेरा नाम प्रवेश है, मैने पिछले साल जनवरी 2023 में मास्टर ऑफ आर्ट जर्नलिजम मासकॉम किया है, तभी से क्लिनबोल्ड से कंटेंट राइटर के तौर से जुड़ा हुआ हूं। इससे पहले पंजाब केसरी में दो महिने कंटेट राइटर का कार्य किया हैं। इसके अतिरिक्त लेखक के तौर पर सामाजिक आर्टिकल और काव्य- संग्रह में भी सक्रिय रहता हूँ।