Sapna Chaudhary most viral dance : सपना चौधरी ने स्टेज पर चढ़ लगाए ठूमके, बिंदास छोरी गाने पर डांस से हिला डाला स्टेज

Parvesh Mailk
3 Min Read
सपना चौधरी ने स्टेज पर चढ़ लगाए ठूमके बिंदास छोरी गाने पर डांस से हिला डाला स्टेज

Sapna Chaudhary most viral dance : हरियाणा की मशहूर डांसर और गायक सपना चौधरी (Sapna Chaudhary ) अपने शानदार डांस के लिए सुर्खियों में रहती है। सपना चौधरी की फैन फालोइंग हरियाणा, उत्तर प्रदेश में ही नहीं, बल्कि पूरे देश में है। इंटरनेट मीडिया के फेसबुक, इंस्टाग्राम पर उनके गाने बहुत तेजी से वायरल होते हैं।

 

सपना चौधरी के डांस का अंदाज इतना मोहक होता है कि उनकी अदाओं को देखकर हर इंसान उनके ही रंग में रंग जाता है। डांस क्वीन के नाम से दुनियाभर में प्रसिद्धी पा चुकी सपना (Sapna Chaudhary most viral dance ) के डांस को देखने के बाद हर कोई उनके रंग में रंगना चाहता है।

बिग बॉस के शो में जाने के बाद सपना चौधरी लगातार आगे बढ़ रही हैं। हाल ही में इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

इसमें सपना चौधरी (Sapna Chaudhary ) स्टेज पर जबरदस्त परफॉर्मेंस दे रही हैं। इस वीडियो में वो ‘बिंदास छोरी के गाने पर ठुमके लगा रही हैं। हालांकि ये वीडियो बिहार का बताया जा रहा है और इस वीडियो को अब तक 21 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो में आप भी देख सकते हैं, कैसे सपना का डांस देखने के लिए पंड़ाल खचाखच भरा हुआ है।

ये भी पढ़ें :   राशिफल : इस राशि वाले जातकों की चमकेगी किस्मत, कार्यक्षेत्र में जबतदस्त लाभ, जानें क्या कहते हैं आपके सितारे

 

सपना (Sapna Chaudhary ) के इस डांस और वीडियो में परफोरमेंस को लोगों के द्वारा खूब सराहा जा रहा है। सपना चौधरी हरियाणा के साथ-साथ देश के सभी हिस्सों में अपने डांस का जलवा बिखेर चुकी हैं। सपना चौधरी (Sapna Chaudhary most viral dance ) के करियर की शुरुआत स्टेज पर डांस करके हुई थी, लेकिन बिग-बॉस में जाने के बाद वो और ज्यादा फेमस हो गई। बिग बॉस 11 में आने के बाद से सपना चौधरी बुलंदियों पर छा गईं थीं।

 

देखें सपना चौधरी (Sapna Chaudhary ) का वायरल वीडियो 👇👇👇

बिग बॉस से बाहर आने के तुरंत बाद ही उन्हें भोजपुरी सिनेमा में काम मिल गया। ‘बैरी कंगना’ में उनका स्पेशल नंबर काफी पॉपुलर रहा। इसके बाद सपना चौधरी ने पंजाबी मूवी में भी स्पेशल सॉन्ग किया। अब सपना चौधरी बॉलीवुड में भी एक्टिंग डेब्यू कर चुकी हैं और उनकी पहली फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ रही थी।

 

ये भी पढ़ें :   Traffic Fine New Rules : 1 जून से बदल जाएंगे ट्रैफिक चालान के नियम ! अब रोड पर ये गलती की तो, भरना होगा 25 हजार का जुर्माना 
Share This Article
Follow:
मेरा नाम प्रवेश है, मैने पिछले साल जनवरी 2023 में मास्टर ऑफ आर्ट जर्नलिजम मासकॉम किया है, तभी से क्लिनबोल्ड से कंटेंट राइटर के तौर से जुड़ा हुआ हूं। इससे पहले पंजाब केसरी में दो महिने कंटेट राइटर का कार्य किया हैं। इसके अतिरिक्त लेखक के तौर पर सामाजिक आर्टिकल और काव्य- संग्रह में भी सक्रिय रहता हूँ।