Mobile offers : आधी कीमत में मिल रहा यह धांसू फोन, 50MP कैमरा और 128GB स्टोरेज से है लैस

Parvesh Mailk
2 Min Read
Today news Headline 2

Mobile offers : अगर आप बजट रेंज एक नया फोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं। तो ये आपके लिए अच्छा समय हो सकता है. क्योंकि, Xiaomi के सब-ब्रांड POCO का एक फोन आधी कीमत में मिल रहा है। इस फोन में आपको 6GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज मिलेगी।

 

 

साथ ही ग्राहक फोन को 7,000 रुपये से भी कम कीमत में खरीद पाएंगे। 

 

दरअसल ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन पर Poco C55 के 6GB + 128GB वेरिएंट की बिक्री फिलहाल 13,999 रुपये की जगह 6,499 रुपये में की जा रही है। यानी ग्राहकों को यहां MRP वाली कीमत पर 54 प्रतिशत की बड़ी छूट दी जा रही है। इतना ही नहीं ग्राहकों को यहां कई बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं।

 

साथ ही ग्राहक पुराना फोन एक्सचेंज कर 6,150 रुपये तक की छूट पा सकते हैं। हालांकि, मैक्जिमम डिस्काउंट के लिए फोन का अच्छी कंडीशन में होना जरूरी है। इस फोन के लिए ग्राहकों को फॉरेस्ट ग्रीन, पावर ब्लैक और कूल ब्लू जैसे कलर ऑप्शन मिलते हैं।

ये भी पढ़ें :   Haryana News : मायके जा रही महिला को कार में लिफ्ट लेना पड़ा महंगा, युवकों ने हैवानियत की हद को किया पार

 

Poco C55 के स्पेसिफिकेशन्स

डुअल-सिम सपोर्ट वाला ये स्मार्टफोन MIUI 13 पर चलता है। इस फोन में 6GB तक रैम के साथ MediaTek Helio G85 प्रोसेसर मिलता है। इसमें 120Hz टच सैंपलिंग रेट, 534 nits पीक ब्राइटनेस और 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.71-इंच HD+ (720×1,650 पिक्सल) LCD डिस्प्ले दिया गया है।

 

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में 50MP कैमरा और एक सेकेंडरी कैमरा मिलता है। फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 5MP कैमरा आता है. इसकी बैटरी 5,000mAh की है और यहां 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलता है. ये फोन डस्ट और वाटर रेजिस्टेंस के लिए IP52 रेटेड है।

Share This Article
Follow:
मेरा नाम प्रवेश है, मैने पिछले साल जनवरी 2023 में मास्टर ऑफ आर्ट जर्नलिजम मासकॉम किया है, तभी से क्लिनबोल्ड से कंटेंट राइटर के तौर से जुड़ा हुआ हूं। इससे पहले पंजाब केसरी में दो महिने कंटेट राइटर का कार्य किया हैं। इसके अतिरिक्त लेखक के तौर पर सामाजिक आर्टिकल और काव्य- संग्रह में भी सक्रिय रहता हूँ।