Ullu web series : परिवार के साथ कभी न देखें ये बोल्डनेस से भरपूर वेब सीरिज, आ जाएगी लज्जा

Ullu web series : बालीवुड से लेकर टालीवुड और हरियाणवी, पंजाबी, भोजपुरी, दक्षिण भारत की फिल्मों को ग्रेडिंग दी जाती है। कोई ए ग्रेड की तो कोई बी ग्रेड और कुछ फिल्मे सी ग्रेड की होती हैं। कुछ फिल्में ऐसी होती हैं, जिन्हें परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं लेकिन कुछ फिल्मों को परिवार के साथ बैठकर देखने में लज्जा आती हैं, क्योंकि बोल्डनेस से भरपूर इन फिल्मों को परिवार के साथ बैठकर नहीं देखा जा सकता।

 

वेब सीरीज तोहफा दर्शकों के बीच काफी हिट रही थी। अब इस सीरीज के दूसरे पार्ट का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर के रिलीज होते ही यह दर्शकों के बीच तेजी से वायरल भी होने लगा है। इस वेब सीरीज में हॉट सीन की भरमार देखने को मिलेंगी। क्योंकि वो 18+ होती है। आपको बता दे अगर आपने इस वेब सीरीज को धोखे से भी अपने परिवार के साथ देखना शुरु किया तो आपको बहुत शर्मिंदा उठानी पड़ेगी।

ये भी पढ़ें :   BJP bain in village : हरियाणा के इस जिले में भाजपा नेताओं की गांव में एंट्री बैन, गांव के बाहर लगाया जाएगा बोर्ड

तोहफा का ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि इस बार की कहानी भी काफी खास और अलग होने वाली है। तोहफा सीरीज की कहानी एक ग्रामीण महिला पर आधारित है, जिसका पति काम के सिलसिले से दूर शहर में रहता है। वो घर से दूर होने की वजह से वह अपने दोस्त के हाथों अपनी पत्नी के लिए कुछ तोहफे भेजता है। दोस्त भी वह तोहफा उसकी पत्नी को दे देता है, लेकिन इसके आगे की कहानी काफी चौंका देने वाली है।

तोहफा-2 सीरीज की कहानी आपस में ही काफी उलझी हुई है, लेकिन आपको आगे कहानी जाननी है तो आपको इस वेब सीरीज को 20 जून को उल्लू ऐप पर स्ट्रीम किया गया था। तोहफा में पत्नी को बेहद खूबसूरत और ऐसी महिला के तौर पर दिखाया गया है, जिसकी कातिलाना अदाओं को देख कोई भी उससे नजरें नहीं हटा पाता।

Watch Trailer

 


ये खबर भी पढ़ें :

Chanakya Niti ; महिलाएं ज्यादा कामुक होती हैं या पुरुष, जानिए क्या कहती है चाणक्य नीति