Wrestler Sangeeta Phogat Lifts Yuzvendra Chahal : पहलवान बजरंग पूनिया की पत्नी संगीता फौगाट ने क्रिकेटर यजुवेंद्र चहल को कंधे पर उठाया घुमाया, वीडियो वायरल

Parvesh Mailk
3 Min Read
Today news Headline 5

यजुवेंद्र चहल डर के मारे रोकने की करते रहे कोशिश

 

Wrestler Sangeeta Phogat Lifts Yuzvendra Chahal : विश्व प्रसिद्ध पहलवान बजरंग पूनिया की पत्नी पहलवान संगीता फौगाट ने क्रिकेटर यजुवेंद्र चहल को अपने कंधों पर उठाकर डब्लयूडब्ल्यूई के अंदाज में घुमा दिया।

ये वाकया हुआ झलक दिखला जा रैप-अप पार्टी के दौरान, जो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है। वायरल वीडियो में संगीता फौगाट यजुवेंद्र चहल को अपने कंधे पर उठाकर घुमाते हुए नाच रही है।

 

 

यजुवेंद्र चहल इस दौरान डरते हुए उसे रोकने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन संगीता नहीं मानी और काफी देर तक उन्हें कंधे पर उठाए हुए ही नाचती रही। इसके बाद उसे कंधे से उतार दिया। लेकिन उनका सिर घूम रहा होता है। चहल की पत्नी धनश्री वर्मा डांस रियलिटी शो के पांच फाइनलिस्टों में से एक हैं और चहल ने अपने फैंस से उनके लिए वोट करने का अनुरोध किया था। धनश्री ने भी पार्टी की कुछ तस्वीरें साझा की है। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी में शिव ठाकरे, राजीव ठाकुर के साथ तस्वीर भी शेयर की है।

ये भी पढ़ें :   Haryana news : अटूट प्रेम : हरियाणा में पति की मौत के साथ ही पत्नी ने त्याग दिए प्राण

 

इस बीच भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने चहल को बीसीसीआई के केंद्रीय अनुबंध से बाहर किए जाने पर हैरानी जताई थी। उन्होंने साथ ही कहा था कि चहल के बाहर होने का मतलब है कि चयन समिति अन्य विकल्पों पर विचार कर रही है। उन्होंने कहा, ‘मैं थोड़ा हैरान हूं कि यजुवेंद्र चहल का नाम सूची में नहीं है। चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे और शिखर धवन के नाम वहां नहीं हैं, ये मैं समझ सकता हूं। यहां तक कि दीपक हुड्डा का भी, लेकिन चहल का नाम नहीं होना, इसका क्या मतलब है ? ऐसा लगता है कि वे (बीसीसीआई) एक अलग दिशा में देख रहे हैं।

 

See Here video ⇓

https://www.instagram.com/p/C4BT4meNK2H/?igsh=MXc1cnZiMnNqdDB0Zg==

 

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने रणजी ट्रॉफी में खेलने के निर्देश की अनदेखी करने वाले ईशान किशन और श्रेयस अय्यर को भी केंद्रीय अनुबंध की सूची से बाहर कर दिया है। जबकि कप्तान रोहित शर्मा और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने उम्मीद के मुताबिक शीर्ष वर्ग में अपना स्थान बरकरार रखा है।  25 साल के किशन दिसंबर में दक्षिण अफ्रीका दौरे से जाने के बाद राष्ट्रीय टीम के लिए निजी कारणों से राष्ट्रीय टीम का हिस्सा नहीं रहे। इसके बावजूद वह रणजी ट्रॉफी में अपनी टीम झारखंड के पूरे अभियान के दौरान नहीं खेल पाए। उन्होंने इसके बजाय अगले महीने होने वाले आईपीएल की तैयारी पर ध्यान केंद्रित किया है। वहीं, श्रेयस ने मुंबई के लिए रणजी क्वार्टर फाइनल नहीं खेला था।

ये भी पढ़ें :   Cricket News : बड़ी बीमारी से जूझ रहे है भारतीय पूर्व कप्तान एमएस धोनी, इलाज के लिए जाएंगे लंदन
Share This Article
Follow:
मेरा नाम प्रवेश है, मैने पिछले साल जनवरी 2023 में मास्टर ऑफ आर्ट जर्नलिजम मासकॉम किया है, तभी से क्लिनबोल्ड से कंटेंट राइटर के तौर से जुड़ा हुआ हूं। इससे पहले पंजाब केसरी में दो महिने कंटेट राइटर का कार्य किया हैं। इसके अतिरिक्त लेखक के तौर पर सामाजिक आर्टिकल और काव्य- संग्रह में भी सक्रिय रहता हूँ।