Soldier shot his wife : हरियाणा में फौजी ने ड्यूटी से घर आते ही पत्नी के सिर में मारी गोली, 3 बच्चों को लेकर फरार

Clin Bold News
4 Min Read
IMG 20240121 061728

जाते समय ससुराल में किया फोन, कही ये बात

Soldier shot his wife : रोहतक जिले के डोभ गांव में एक फौजी कल छुट्टी लेकर घर पहुंचा और शनिवार को पत्नी के सिर में गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपित फौजी अपने तीनों बच्चों सहित फरार हो गया। फरार होने से पहले बताया जा रहा है कि फौजी ने ससुराल में फोन कर कहा कि उसकी पत्नी ने जहरीला पदार्थ निगल लिया है। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी।

मिली जानकारी के मुताबिक गांव डोभ निवासी कश्मीरी लाल की शादी करीब 12 साल पहले जींद जिले के जुलाना क्षेत्र के गांव गतौली की रहने वाली नीलम के साथ हुई थी। कश्मीरी लाल फौज में नौकरी करता है और इन दिनों उसकी ड्यूटी कश्मीर में लगी हुई है। कश्मीरी लाल शुक्रवार को ही छुट्टी लेकर घर आया था और शनिवार को अज्ञात परिस्थितियों में उसने अपनी पत्नी नीलम के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी।

ये भी पढ़ें :   DTP Action : 3 अवैध कालोनियों में निर्माणाधीन मकान, छह दुकानों पर चला पीला पंजा, डीटीपी अमले ने सड़क नेटवर्क भी तोड़ा

 

मृतका नीलम के मायके वालों ने बताया कि नीलम के भाई की शादी 7 जनवरी को हुई थी और इस शादी में नीलम तो गई हुई थी लेकिन उसका पति कश्मीरी लाल छुट्टी ना मिलने का बहाना बनाकर शादी में शामिल नहीं हुआ। फौजी की ससुराली जनों का आरोप है कि साल की शादी में फौजी की डिमांड से कम रुपए और जेवरात मिलने से वह नाराज था। इसलिए फौजी कश्मीरी लाल अपनी पत्नी की हत्या करने के लिए स्पेशल छुट्टी लेकर घर पहुंचा और गोली मारकर उसकी हत्या कर दी।

 

मृतका नीलम के मामा ने बताया कि छुट्टी आने के बाद कश्मीरी लाल ने अपनी पत्नी नीलम से पूछा कि क्या उसे उसके भाई की शादी में एक लाख रुपए कैश, सोने की चेन और सोने का कड़ा उसके लिए दिया है। इस पर वह अपनी पत्नी के साथ झगड़ा करने लगा और शनिवार को भी झगड़ते झगड़ते उसने अपनी पत्नी के सिर में गोली मार कर हत्या कर दी।

ये भी पढ़ें :   hukka bar news update : हुक्का बार खोला या फिर होटल, रेस्तरां में हुक्का परोसा तो खानी पड़ सकती है 3 साल तक जेल की हवा, 5 लाख जुर्माना भी

 

मृतका के मामा ने आरोप लगाया कि नीलम की हत्या करने के बाद कश्मीरी लाल ने नीलम के मायके में फोन कर कहा कि उनकी बेटी ने गोली खाकर आत्महत्या कर ली है और अपने तीनों बच्चों को लेकर वह फरार हो गया।

 

इस संबंध में जांच अधिकारी उधम सिंह ने बताया कि गांव डोभ में महिला की हत्या की सूचना पुलिस को मिली थी। पुलिस मामले की गहनता से जांच करने में जुटी हुई है घटनास्थल से जरूरी सबसे जताने के लिए फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है। जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो महिला के सिर में गोली लगने से उसकी शोक खून से लथपथ हालत में पड़ा हुआ पाया गया। पुलिस मृतका के परिजनों के बयान पर आगामी कार्रवाई करने में जुटी हुई है।

 

Share This Article