Karnal youth murdered in Australia ; हरियाणा के युवक का आस्ट्रेलिया में मर्डर, 2022 में स्टडी वीज पर गया था, अपनों पर ही लगे मर्डर के आरोप

देखें पूरा मामला

Karnal youth murdered in Australia ; विदेश में गए भारतीय युवाओं के साथ पिछले काफी समय से वारदातें हो रही हैं। इनमें मर्डर से लेकर छीना-झपटी, मारपीट समेत दूसरी वारदात शामिल हैं। आस्ट्रेलिया के मेलबर्न में हरियाणा के करनाल जिले के गगसीना गांव के नवजीत की चाकुओं से सीने पर तीन वार कर हत्या करने का मामला सामने आया है। परिजनों ने घरौंडा के बसताड़ा गांव के दो युवकों पर हत्या करने का आरोप लगाया है, जो ऑस्ट्रेलिया में ही काम कर रहे थे। इकलौते बेटे की हत्या से पूरा परिवार सदमें में है। परिजनों ने सरकार से मदद की गुहार लगाई है, ताकि उनके बेटे का शव भारत लाया जा सके।

10 नवंबर 2022 को स्टडी वीजा पर गया था (Karnal youth murdered in Australia)  ऑस्ट्रेलिया
जानकारी के मुताबिक गगसीना गांव निवासी 22 वर्षीय नवजीत डेढ़ साल पहले 10 नवंबर 2022 को स्टडी वीजा पर ऑस्ट्रेलिया गया था। वह मेलबर्न में था। 4 मई की रात नवजीत के दोस्त का बसताड़ा गांव के युवकों के साथ झगड़ा हो गया था। इसी दौरान आरोपी युवक नवजीत पर चाकुओं से हमला कर देते हैं, जिससे नवजीत की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि नवजीत पर चाकूओं के तीन वार किए गए है।

ये भी पढ़ें :   Haryana Acb raids : एक्सईन से लाइसेंस पास करवाने के नाम पर 6500 रूपये की रिश्वत लेते कर्मचारी पकड़ा

मृतक नवजीत के पिता जितेंद्र ने बताया कि बीजना गांव का श्रवण कुमार तीन महीने पहले ऑस्ट्रेलिया गया था। श्रवण कुमार ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में कई बार नवजीत के पास ही आ जाता था। श्रवण कुमार मेलबर्न में बसताड़ा गांव के दो युवकों के पास ही कमरे पर रहता था। इन दोनों के साथ श्रवण का झगड़ा था। जिसके बाद दोनों युवकों ने श्रवण को अपना सामान उठाने के लिए कह दिया था।

 

पिता ने बताया कि श्रवण कुमार नवजीत के पास आया था और नवजीत से कहा था कि जहां पर वह पहले रहता था, वहां मेरा सामान पड़ा हुआ है और वह सामान उठवाने के लिए चल। जिसके बाद नवजीत (Karnal youth murdered in Australia) उसके साथ चला गया था। नवजीत गाड़ी में ही बैठा हुआ था और श्रवण अपना सामान उठाने के लिए चला गया था।

 

लेकिन वहीं पर दोनों युवकों ने श्रवण के साथ हाथापाई कर दी। इसी दौरान आरोपियों ने गाड़ी में बैठे नवजीत पर भी चाकुओं से तीन वार किए। चाकुओं के वार के कारण नवजीत (Karnal youth murdered in Australia) की मौत हो गई। नवजीत का आरोपियों के साथ कोई भी लेना देना नहीं था, लेकिन बेवजह नवजीत की हत्या (murder of navjeet) कर दी गई।

ये भी पढ़ें :   Today horoscope : इन राशि वालों को धन लाभ, यात्रा का योग भी बन रहा, जाने क्या कहते हैं आपके सितारे

ये खबर भी पढ़ें :

Haryana acb raid ; हरियाणा पुलिस के ASI ने 5 हजार रुपये के लिए बेचा अपना ईमान, रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार