Haryana murder : हरियाणा में रिटायर्ड पुलिसकर्मी की रहस्यमयी मौत, टोल प्लाजा के पास मिली लाश

Haryana murder : अंबाला के शंभू टोल प्लाजा के नजदीक खेतों में खून में लथपथ रिटायर्ड पुलिसकर्मी का शव मिलने से लोगों में सनसनी फैल गई है। शव की पहचान जीआरपी से रिटायर्ड होकर बने रविंद्र के रूप में हुई है। इस मामले में विशेषज्ञता से प्रसिद्ध रहे रविंद्र की मौत में गंभीर चोट के निशान भी पाए गए हैं। खेतों में पड़े खून से लथपथ शव होने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर वहां पहुंच गई।

 

पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि मृतक के सिर पर गंभीर चोट के निशान हैं और मौके पर एक एक्टिवा टूटी हुई हालत में मिली है, जिसमें एक शराब की सील बंद बोतल के साथ कुछ कपड़े भी थे। पुलिस के अनुसार, मृतक रविंद्र कुमार के परिजनों को मौके पर बुलाया गया है। फरीदाबाद के रहने वाले रविंद्र जीआरपी से रिटायर्ड होने के बाद फिलहाल वह अब अंबाला में रहते थे।

ये भी पढ़ें :   Jat reservation movement : जाट आरक्षण आंदोलन के दौरान कैप्टन अभिमन्यु का घर जलाने पर 52 लोगों पर आरोप तय

 

शव के सिर पर चोट के निशानों को देखते हुए पुलिस ने त्वरित प्राथमिक जांच शुरू की है और अब पोस्टमार्टम की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। इस मामले में आगामी कार्रवाई का निर्णय पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार पर होगा। इस घटना के पीछे की पूरी कहानी को सुनिश्चित करने के लिए पुलिस ने सकारात्मक कदम उठाने का निर्णय लिया है और उन्होंने संबंधित तथ्यों की संग्रहण की ।

 

 

ये भी पढ़ें :-

Bike accident : 2 बाइकों की भिड़ंत में 3 युवकों की मौत, घर के इकलौते चिराग थे तीनों मृतक