Jind rape : जींद में नाबालिग किशोरी को पानी में नशीला पदार्थ पिलाकर किया रेप, जातिसूचक गालियां भी दी


Jind rape : हरियाणा के जींद में एक नाबालिग किशोरी को पड़ोसी युवक ने पानी में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ रेप किया और बाद में धमकी दी तथा जातिसूचक गालियां दी। महिला थाना पुलिस ने पीडि़ता की मां की शिकायत पर घर में घुसकर रेप, जातिसूचक गालियां देने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।


पुलिस को दी शिकायत में जींद शहर की एक कॉलोनी निवासी महिला ने बताया कि वह और उसका पति काम के सिलसिले में बाहर गए हुए थे। घर पर उसकी नाबालिग बेटी अकेली थी। पीछे से पड़ोसी युवक रमेश आया और उसकी बेटी को पानी में कुछ नशीला पदार्थ घोलकर पिला दिया। इससे उसकी बेटी होश खो बैठी, जिसके बाद रमेश ने उसकी बेटी के साथ रेप (Jind rape) किया।

होश में आने पर उसे रमेश की करतूत के बारे में पता चला तो रमेश ने उसे किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी और जातिसूचक गालियां देते हुए वहां से निकल गया। कुछ दिन तो वह लोकलाज के डर से चुप रही लेकिन उसके बाद दोबारा से रमेश उसे परेशान करने लगा। उसकी बेटी ने उसे रमेश की करतूतों (Jind rape) के बारे में बताया।

ये भी पढ़ें :   Hssc group D joining : सिलेक्ट कैंडिडेट्स की 2 दिन में होगी जॉइनिंग, छुट्‌टी के दिन संस्थान खोलने के निर्देश

महिला थाना पुलिस ने रमेश के खिलाफ घर में घुसकर रेप (Jind rape) करने, जातिसूचक गालियां देने पर एससीएसटी एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।