Loksabha election 2024 ; वोट मांगने पहुंचे लोकसभा प्रत्याशी, हुआ विरोध, ग्रामीणों ने मांगा विकास कार्यों का हिसाब, उल्टे पैर वापस

Loksabha election 2024 : जींद जिले के गांव नंदगढ़ में बुधवार दोपहर बाद सोनीपत लोकसभा से प्रत्याशी मोहनलाल बड़ोली का विरोध हो गया। गांव की चौपाल में जब बड़ोली बोलने लगे तो ग्रामीणों ने कहा कि पहले कोई विकास कार्य नहीं हुए, आज फिर से आप वोट मांगने के लिए आ गए हैं। इस पर बड़ोली ने कहा कि यह तो पूर्व सांसद रमेश कौ​शिक ही बता सकते हैं। मैं आपको उनके पास ले चलता हूं। उन्हीं से पूछ लेना। तब ग्रामीणों ने कहा कि वोट तो अब आप मांगने आए हैं।

 

सोनीपत लोकसभा के तहत जींद की जुलाना विधानसभा भी आती है। जुलाना विधानसभा का भाजपा प्रत्याशी मोहनलाल बड़ोली ने बुधवार को दौरा किया था। दोपहर बाद लगभग पांच पांच बजे बड़ोली जुलाना विधानसभा के गांव नंदगढ़ में पहुंचे। यहां पर जब वह बोलने लगे तो ग्रामीणों ने विरोध कर दिया और पुराने कामों का हिसाब-किताब मांगा। ग्रामीणों ने कहा कि गांव में कोई विकास कार्य नहीं हुए। इस पर मोहनलाल बड़ोली ने कहा कि यह बात तो पूर्व सांसद रमेश कौ​शिक ही बता सकते हैं।

ये भी पढ़ें :   Haryana Congress politics : हरियाणा में कांग्रेस के कैंडीडेट पर घमासान, बीरेंद्र सिंह ने कहा- बिना बुलाए नहीं करूंगा प्रचार, 28 को जींद में करेंगे मीटिंग, किरण ने भी बुलाई बैठक

 

वह आप लोगों उनके पास ले चलेंगे तो आप पूछ लेना। ग्रामीण नहीं माने और बोले कि आप किसलिए आए हो। इस पर बड़ोली ने कहा कि वह नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने आए हैं। नरेंद्र मोदी को एक दिन आपके गांव में जरूर लेकर आएंगे। इसके बाद ग्रामीणों ने नारेबाजी कर दी तो बड़ोली भी भारत माता के जयकारे लगाते हुए गांव से निकल गए। बाद में बड़ोली ने कहा कि जनसभा के दौरान कुछ कांग्रेसी लोग मौजूद थे, जिन्होंने कुछ बातें कहीं हैं।

 


ये खबर भी पढ़ें 👇👇 

Mahila college jind ; महिला कॉलेज की दूसरी मंजिल की छत से कूदी Bsc फाइनल की छात्रा