Haryana Roaadways Job : हरियाणा रोडवेज में निकली 10वीं पास के लिए भर्ती, ऐसे होगा चयन

Haryana Roaadways Job : यदि आप नौकरी की तलाश में हैं, तो इसे देखें। हरियाणा राज्य परिवहन निगम ने विभिन्न पदों के लिए वैकेंसी निकाली है। सभी इच्छुक उम्मीदवार इस भर्ती (Haryana Roaadways Job) के लिए आवेदन कर सकते हैं। इच्छुक उम्मीदवार वेबसाइट apprenticeshipindia.org के माध्यम से ऑनलाइन पंजीकरण और आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन प्रक्रिया 1 मार्च, 2024 से शुरू होगी और आवेदन करने की अंतिम तिथि 12 मार्च, 2024 शाम 5:00 बजे तक होगी। आवेदन के समय, उम्मीदवारों को अपनी फोटो, आधार संख्या, आईडी अपलोड करनी होगी। (केवल पैन कार्ड, डीएल, पासपोर्ट) मैट्रिक प्रमाण पत्र और आईटीआई। I.T.I द्वारा जारी मूल पास प्रमाण पत्र अपलोड करें। केवल विभाग।

आवेदकों को सलाह दी जाती है कि वे अपनी शिक्षा प्रोफ़ाइल को 100% पूरा करें अन्यथा आपको इसके लिए जिम्मेदार ठहराया जाएगा।

 

यह कार्यालय केवल ऑनलाइन पोर्टल पर अपलोड किए गए फॉर्म डाउनलोड करेगा। इस भर्ती अभियान के माध्यम से कुल 43 रिक्तियों (Haryana Roaadways Job) को भरा जाएगा। इनमें एमएमवी के 13, डीजल मैकेनिक के 12, वेल्डर के 1, इलेक्ट्रीशियन के 10, कारपेंटर के तीन, सीओपीए का एक, पेंटर के दो और टर्नर का एक पद शामिल हैं। इन पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास संबंधित ट्रेड में आईटीआई सर्टिफिकेट होना चाहिए.

ये भी पढ़ें :   Fasttag update : अगर कल तक फास्ट टैग को लेकर यह अपडेट नहीं किया तो वाहन चालकों की बढ सकती है मुसीबत

 

भर्ती अप्रेंटिस आधार पर की जाएगी।

यह भर्ती अनुबंध के आधार पर की जा रही है। उम्मीदवारों का चयन आईटीआई के माध्यम से किया जाएगा। मार्कशीट के अनुसार, यह योग्यता के आधार पर किया जाएगा। चयनित प्रशिक्षुओं को प्रशिक्षु अधिनियम, 1961 के अनुसार प्रशिक्षण अवधि और प्रशिक्षण भत्ता दिया जाएगा।