ACB raid : हरियाणा में क्लर्क चाय वाले के साथ मिलकर लोगों से ले रहा था रिश्वत, एंटी करप्शन ब्यूरों ने 5 हजार लेते रंगे हाथों पकड़ा

-जानिए पूरा मामला

ACB raid :हरियाणा के हिसार जिले के हांसी में नगर परिषद के हाऊस टैक्स ब्रांच के क्लर्क को एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने पांच हजार रुपये लेते रंगे हाथों काबू किया है। नगर परिषद में किसी काम के सिलसिले में वह एक युवक से एक हजार रुपये ले चुका था, जबक बाकी रुपये लेते समय पकड़ा गया। नगर परिषद कार्यालय के बाहर चाय वाले की मदद से वह रिश्वत का खेल खेलता था।

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार हांसी के सुमित कथूरिया को नगर परिषद से प्रॉपर्टी आईडी ठीक करवानी थी, जिसकी एवज में नगर परिषद के हाउस टैक्स ब्रांच के क्लर्क भूपसिह ने उससे 6 हजार रुपए मांगे। सुमित ने 1 हजार रुपए 19 मार्च को दे दिए थे। 5 हजार रुपए आज देने तय हुए थे। सुमित ने रिश्वत मांगे जाने की सूचना एसीबी को दी। इसके बाद कर्मचारी की गिरफ्तारी की योजना तैयार की गई।

 

बताया गया है कि सुमित (ACB raid) आज 5 हजार रुपए लेकर नगर परिषद कार्यालय गया। वहां पर उसने भूप सिंह से संपर्क साधा। भूप ने रुपए नगर परिषद कार्यालय के सामने चाय की दुकान पर देने को कहा। आज दोपहर को 12 बजे सुमित रुपए लेकर दुकान पर पहुंच गया। इसी बीच कार्रवाई करते हुए एसीबी ने भूप सिंह को दबोच लिया। वही चायवाला को भी टीम ने लिया हिरासत में लिया है। इसमें चाय वाला शामिल है या नही एंटी करप्शन की टीम इसकी जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें :   Hit and Run Law change : केंद्र सरकार ने हिट एंड रन कानून में किया बदलाव, ट्रक चालकों को यह राहत मिली

 


ये खबर भी पढ़ें :⇓

2 बच्चों की मां बनने के बाद शेप में आई टीवी की संस्कारी बहू, चौंका देगा यूं फीगर मेंटेंन में आना

 

2 बच्चों की मां बनने के बाद शेप में आई टीवी की संस्कारी बहू, चौंका देगा यूं फीगर मेंटेंन में आना