Chennai Crime News : एग्जाम में फेल होता था बेटा, मां ने पूछा कब होगा पास ! गुस्साए बेटे ने मां और भाई को उतारा मौत के घाट

Parvesh Mailk
3 Min Read
Son used to fail in exam, mother asked when will he pass! Angry son killed mother and brother

Chennai Crime News : राज्य तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में एक बेटे के द्वारा मां और भाई की हत्या करने का घिनौना मामला सामने आया। इस तरह एक बेटे ने मां-भाई जैसे पवित्र रिश्ते को शर्मसार कर दिया। बेटे का गुस्सा इतना अधिक बढ़ गया कि, उसने आगे देखा नी ना पीछे और कर दिया बड़ा हमला। ऐसी वारदात के कारण पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

 

किस कारण मां-भाई को उतारा मौत के घाट

पाठकों को बता दें कि, पढ़ाई में सख्ती और रोकटोक से परेशान होकर 20 साल के बेटे ने पहले अपनी मां की हत्या कर दी और फिर भाई को भी मौत के घाट उतार दिया। रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी नितेश अपने मां और भाई के साथ चेन्नई में रहकर एक निजी कॉलेज में आर्ट्स की पढ़ाई करता था। उसकी मां पद्मा एक्यूपंक्चर थेरेपी सेंटर चलाती थीं और उसके पति ओमान में काम करते हैं।

 

ये भी पढ़ें :   Ind vs Pak Tickets : भारत-पाक मैच की टिकट को लेकर होड़, 41 लाख तक पहुंचे रिसेल के दाम

जानें पूरा मामला की कहानी

शुक्रवार को, नितेश की चचेरी बहन को उसका एक ऑडियो नोट मिला जिसने उसे अंदर तक झकझोर कर रख दिया। उस ऑडियो नोट में नितेश ने बताया कि, उसने अपने मां और छोटे भाई को मौत के घाट उतार दिया है। जिसके बाद उसकी चचेरी बहन ने तुरंत अपने पड़ोसियों को इसकी सूचना दी। जब पड़ोसियों ने नितेश के घर का दरवाजा खोला तो उसके घर से तेज बदबू आने लगी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने प्लास्टिक में लपेटे दोनो शव को बरामद कर लिया। साथ ही हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार चाकू को भी बरामद कर लिया है। वहीं घर में भिन्न-भिन्न जगहों पर खून का धब्बा भी लगा हुआ है।

 

पुलिस की रिपोर्ट में क्या तथ्य सामने आये ?

पुलिस से मिली सूचना के मुताबिक, नितेश अपने कोर्स के कई पेपर में फेल था। इसी वजह से उसकी मां उस से हमेशा पूछती थी कि, वो इन परीक्षाओं को कब पास करेगा। बस इसी बात को लेकर दोनो में बहस हुई जिसके बाद नितेश ने गुस्से में आकर अपनी मां पर दो बार चाकू से हमला कर दिया। जब उसके भाई ने उसे रोकने का कोशिश कि तो, उसने अपने छोटे भाई को भी मौत के घाट उतार दिया और इसके बाद वह घर से भाग गया। फिर उसने अपनी चचेरी बहन को वॉयस नोट के माध्यम से बताया कि, उसने मां और छोटे भाई की हत्या कर दी है। पुलिस ने आरोपी नितेश को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्यवाही की जा रही है।

ये भी पढ़ें :   increase national minimum wage modi government : लोकसभा चुनाव से पहले 50 करोड़ आबादी को तोहफा देने की तैयारी में मोदी सरकार

 

Share This Article
Follow:
मेरा नाम प्रवेश है, मैने पिछले साल जनवरी 2023 में मास्टर ऑफ आर्ट जर्नलिजम मासकॉम किया है, तभी से क्लिनबोल्ड से कंटेंट राइटर के तौर से जुड़ा हुआ हूं। इससे पहले पंजाब केसरी में दो महिने कंटेट राइटर का कार्य किया हैं। इसके अतिरिक्त लेखक के तौर पर सामाजिक आर्टिकल और काव्य- संग्रह में भी सक्रिय रहता हूँ।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *