woman missing news : जींद के गांव से इंग्लिश स्पीकिंग कोर्स की कोचिंग के लिए निकली महिला लापता

डीआरडीए के सामने की हुडा मार्केट में ले रही थी अमेरिकन इंग्लिश की कोचिंग

woman missing news : हरियाणा के जींद की हुडा मार्केट में इंग्लिश स्पीकिंग कोर्स की कोचिंग के लिए आई महिला लापता (woman missing news ) हो गई। महिला की सात महीने पहले ही शादी हुई थी। सदर थाना पुलिस ने महिला के पति की शिकायत पर मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

सदर थाना क्षेत्र के रधाना गांव निवासी एक युवक ने बताया कि उसकी जून 2023 में शादी हुई थी। शादी के कुछ समय बाद उसने अपनी पत्नी को अमेरिकन इंग्लिश स्पीकिंग कोर्स के तहत इंग्लिश स्पीकिंग के लिए डीआरडीए के सामने की हुडा मार्केट में एक कोचिंग सेंटर पर भेजना शुरू किया था।

तीन महीने वह कोचिंग ले रही थी। शनिवार को सुबह घर से कोचिंग सेंटर के लिए निकली थी लेकिन शाम को (woman missing news ) घर वापस नहीं लौटी। उन्होंने सेंटर पर पता किया और यहां आकर सीसीटीवी कैमरे में देखा तो वह सुबह 10 बजकर 41 मिनट पर सेंटर से निकलते हुए दिखाई दी।

ये भी पढ़ें :   Haryana development news : हरियाणा को मिली 4200 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की सौगात, इस शहर में चलेंगी मेट्रो, रोडवेज बसों में 1000 किलोमीटर यात्रा फ्री

उसके साथ वाली लड़कियों से पता किया लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चला। ससुराल और रिश्तेदारियों में पता किया तो (woman missing news ) वह वहां भी नहीं गई थी। सदर थाना पुलिस ने पति की शिकायत पर गुमशुदगी का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।