Acb raid haryana : हरियाणा में 2 लाख रुपये रिश्वत लेते प्राइवेट अस्पताल डाक्टर चढ़ा एंटी करप्शन ब्यूरो के हत्थे

सिविल अस्पताल में डाक्टर और क्लर्क तक पहुंचानी थी रिश्वत की राशि

Acb raid haryana : एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने हरियाणा के पानीपत में एक प्राइवेट अस्पताल के संचालक को दो लाख रुपये की रिश्वत लेते दबोचा है। आरोपित डाक्टर ने बताया कि रिश्वत की राशि सिविल अस्पताल के डाक्टर अौर क्लर्क तक पहुंचानी थी।

मामले के बाद चिकित्सक और क्लर्क दोनों फरार बताए जा रहे हैं, जिनकी धर पकड़ के लिए एसीबी की टीमें जुटी हुई हैं। आरोपितों के खिलाफ करनाल एंटी करप्शन ब्यूरो (Acb raid in panipat) थाने में मामला दर्ज किया गया है।

 

अंबाला एंटी करप्शन ब्यूरो (Acb raid panipat) की टीम ने पानीपत के आधार अस्पताल के संचालक डॉक्टर विशाल मलिक को गिरफ्तार किया है। वहीं, मामले में सरकारी अस्पताल का डॉक्टर पवन कुमार और क्लर्क नवीन कुमार फरार है। इन आरोपियों द्वारा शिकायतकर्ता द्वारा बरसत रोड पर संचालित किए जा रहे इमेजिंग एंड डायग्नोस्टिक सेंटर का जनवरी माह में निरीक्षण किया था।

ये भी पढ़ें :   Mp Brijender singh left BJP : हरियाणा में भाजपा को बड़ा झटका, पूर्व केंद्रीय मंत्री के बेटे सांसद बृजेंद्र सिंह ने दिया इस्तीफा, कांग्रेस में होंगे शामिल

निरीक्षण के दौरान आरोपियों द्वारा शिकायतकर्ता पर एफआईआर दर्ज न करवाने व जारी किए गए नोटिस को फाइल करवाने के बदले में 2 लाख रुपए की रिश्वत की मांग की जा रही थी।

एसीबी (Acb raid) की टीम में मामले की पुष्टि करते हुए आरोपियों को पकड़ने के लिए योजना बनाई। जिनमें से निजी अस्पताल के डॉ. विकास मलिक को 2 लाख की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों गिरफ्तार किया गया।

रिश्वत की यह राशि डॉ. विकास मलिक (Vikash malik) के माध्यम से अन्य दोनों आरोपियों डॉ पवन कुमार व क्लर्क नवीन कुमार तक पहुंचाई जानी थी। ब्यूरो द्वारा इस मामले में जल्द ही इन दोनों आरोपियों की भी गिरफ्तारी की जाएगी। यह पूरी कार्रवाई गवाहों के समक्ष पूरी पारदर्शिता के साथ की गई।