Honor killing haryana : हरियाणा में नहीं रूक रही आनर किलिंग : पिता ने 18 साल की बेटी का मर्डर कर शव को जलाया, घटना के 33 दिन बाद हुआ खुलासा

जाने किस जिले का मामला

Honor killing haryana : हरियाणा में आनर किलिंग ( Honor killing haryana ) की घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही है। पिछले कुछ सालों में कई मामले आनर किलिंग के मामले सामने आ चुके हैं। अभी हाल ही में एक और आनर किलिंग का मामला सामने आया है। गुरुग्राम में पिता ने शान की खातिर 18 साल की बेटी का मर्डर कर उसके शव का जला डाला।

उस समय तो घटना पर पर्दा डाल दिया गया लेकिन करीब 33 दिन के बाद इस मामले का खुलासा हुआ है। पुलिस ने इस मामले में 3 आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पुलिस मामले की और तह तक जाने में जुटी है।

 

मामला गुरुग्राम के सोहना का है, जहां शान की खातिर 18 वर्षीय बेटी को उसके पिता ने ही मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने मृतका के पिता, भाई और ताऊ को गिरफ्तार कर लिया है। दो अन्य लोगों पर भी इस घटना को अंजाम देने के आरोप हैं, जिनकी धरपकड़ के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

ये भी पढ़ें :   ACB raid : हरियाणा में क्लर्क चाय वाले के साथ मिलकर लोगों से ले रहा था रिश्वत, एंटी करप्शन ब्यूरों ने 5 हजार लेते रंगे हाथों पकड़ा

 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 31 जानवरी को सोहना जिले की मानसी घर से कंम्प्यूटर की कक्षा के लिए निकली थी, जो बाद में घर नहीं लौटी। परिजनों ने गुमशुदगी का मामला भी दर्ज करवा दिया। घटना के 33 दिन बाद पुलिस ने आनर किलिंग की इस सनसनीखेज घटना का खुलासा करते हुए बताया कि पिता, भाई और ताऊ ने मिलकर ही मानसी को मारा है।

अभी तक की जांच में पता चला है कि युवती अपने किसी दोस्त के साथ 31 जनवरी को लापता हो गई थी। इसके बाद परिजनों (Honor killing haryana )  ने किसी तरह समझा-बुझाकर युवती को वापस बुला लिया। इसके बाद तीन फरवरी को परिजनों ने मानसी की हत्या कर दी, क्योंकि वो उनकी शान में गुस्ताखी कर रही थी। परिवार की इज्जत को देखते हुए ही आरोपितों ने अपनी बेटी का कत्ल कर दिया।