Jind murder : जींद में घर में घुसे चोर का पीछा कर रहे व्यक्ति पर हमला, मारपीट में चोटें लगने से मौत, हत्या का मामला दर्ज

Jind murder news : हरियाणा के जींद जिले के सफीदों क्षेत्र के गांव रोझला में रात को घर में घुसे चोर को पकड़ने के प्रयास में मकान मालिक की हत्या का मामला सामने आया है। सफीदों सदर थाना पुलिस ने एक व्यक्ति को नामजद कर उसके खिलाफ हत्या समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

 

जानकारी के अनुसार गांव रोझला निवासी 50 वर्षीय बबली रात को अपने घर में सो रहा था। रात को 11 बजे के करीब उसे कुछ शोर सुनाई दिया तो वह उठा और अपने बेटे को उठाया। दोनों ने देखा कि गांव का ही संदीप उनके घर में चोरी की नीयत से घुसा हुआ था, जो उन्हें देखते ही वहां से भागने लगा।

 

दोनों संदीप के पीछे भागे । रात के अंधेरे में कुछ दूर जाते ही बबली ने संदीप को पकड़ लिया। इस पर संदीप ने बबली पर हमला करते हु उसके साथ मारपीट की और उसे धक्का देकर वहां से भाग निकला। बबली के बेटे की तरफ भी आरोपित संदीप ने ईंटें फेंक कर मारी। संदीप वहां से निकल भागा। बाद में घायलावस्था में पड़े बबली को उठाकर अस्पताल लेकर गए तो चिकित्सकों ने बबली को मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें :   Cock evidence : अनोखा मामला : पुलिस को कोर्ट के सामने सबूत के तौर पेश करना होगा मुर्गा, फैसला सुनाने तक जिंदा भी रखना होगा

 

मामले की सूचना डायल 112 और पुलिस काे दी गई। सदर थाना प्रभारी आत्माराम ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है और आरोपित संदीप के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। संदीप आपराधिक प्रवृत्ति का बताया जा रहा है।

 


ये खबर भी पढ़ें :-

Khatushyam head history : खाटूश्याम का शीश कुरुक्षेत्र से सीकर में कैसे पहुंचा, जानिए पूरा मामला