Neeta Ambani Mukesh romantic video : बेटे की प्री-वेडिंग फंक्शन रोमांटिक मूड में दिखाई दिए  नीता अंबानी के साथ मुकेश अंबानी , वीडियो वायरल

Neeta Ambani Mukesh romantic video : अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग रिचुअल्स चल रहे हैं। इसमें उनके पिता मुकेश अंबानी व नीता अंबानी रोमांटिक मूड में दिखाई दिए। सेरेमनी का हिस्सा बनने के लिए सात समंदर पार से सितारे आए हैं।

इंटरनेशनल स्टार रिहाना की परफॉर्मेंस सुर्खियों में है. इसके अलावा होने वाले दुल्हे के पिता यानी मुकेश अंबानी भी इस दौरान डांस करते नजर आ रहे हैं. वे वाइफ नीता अंबानी संग झूमते नजर आ रहे हैं। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे मुकेश अंबानी और नीता कपूर रोमांटिक बॉलीवुड सॉन्ग पर डांस करते नजर आ रहे हैं। वे राज कपूर के मशहूर गीत ‘प्यार हुआ इकरार हुआ’ पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं

 

ये गाना राज कपूर की फिल्म श्री 420 का था जिसे लता मंगेशकर और मन्ना डे ने मिलकर गाया था। दोनों का ये क्यूट डांस फैंस को खूब पसंद भी आ रहा है. दोनों ने इस खास इवेंट के लिए ब्लू आउटफिट कैरी किया है।

ये भी पढ़ें :   ACB raid : हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने 30 हज़ार रुपये की रिश्वत लेते तहसील कल्याण अधिकारी को रंगे हाथों पकड़ा

फैंस भी इस वीडियो पर रिएक्ट करते नजर आ रहे हैं. एक शख्स ने लिखा- बहुत ही क्यूट वीडियो है। एक दूसरे शख्स ने लिखा- जब पुराने समय के लोग प्यार के एक्सप्रेशन्स देते हैं तो बहुत क्यूट लगते हैं। बता दें कि 1 मार्च को प्री-वेडिंग फंक्शन का पहला दिन था। इस दौरान रिहाना छाई रहीं और उनकी परफॉर्में के वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

रिहाना इस खास इवेंट के लिए अच्छी-खासी रकम भी ले रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी के लिए अमेरिकन सिंगर रिहाना ने 40 करोड़ रुपये लिए हैं।

 

ये मेहमान हैं प्री-वेडिंग सेरेमनी का हिस्सा

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन्स में शाहरुख खान, सलमान खान, सैफ अली खान, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, सारा अली खान, दिशा पाटनी, आमिर खान, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण समेत कई सारे स्टार्स पहुंच चुके हैं। वहीं विक्की कौशल, कटरीना कैफ और शाहिद कपूर इस ग्रैड प्री-वेडिंग सेरेमनी का हिस्सा बनने के लिए निकल चुके हैं।

ये भी पढ़ें :   Csc id block : जन सुविधा नहीं देने वाले 28 कॉमन सर्विस सेंटरों की ID ब्लाक