Panipat News : पानीपत रेलवे स्टेशन पर लगेंगे स्टाल, देश की जनता को मिलेगा बड़ा लाभ

Panipat News : देश में 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के लोगों को 85000 करोड़ रुपये की परियोजनाएं दी हैं। विकास परियोजनाओं के साथ-साथ हरियाणा की राजनीति में भी भारी उथल-पुथल हुई है।

पानीपत रेलवे स्टेशन (Panipat News ) पर परियोजनाओं का उद्घाटन करते हुए राज्यसभा सांसद कृष्ण लाल पवार ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री ने 85 हजार करोड़ रुपये की परियोजनाओं की आधारशिला रखी है, जिससे देश के लोगों को बहुत लाभ होगा।

उन्होंने कहा कि देश भर में वन नेशन वन प्रोडक्ट के स्टॉल लगाए जाएंगे, जिन पर हर तरह का सम्मान खरीदा जा सकता है। राज्यसभा सांसद ने कहा कि 500 करोड़ रुपये की लागत से पानीपत रेलवे स्टेशन के नवीनीकरण के साथ-साथ वंदे भारत मेट्रो दिल्ली से पानीपत का काम भी पूरा हो गया है।

 

हरियाणा (Panipat News ) में राजनीतिक उथल-पुथल के बारे में बोलते हुए, राज्यसभा सांसद कृष्ण लाल पवार ने कहा कि जेपी और भाजपा के गठबंधन की अभी तक आधिकारिक रूप से पुष्टि नहीं हुई है, इसलिए कुछ भी कहना उचित नहीं है, लेकिन सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त जानकारी के आधार पर, अभी तक कुछ नहीं कहा जा सकता है।

ये भी पढ़ें :   Haryana politics : बीजेपी-जेजेपी के सिर्फ किरदार बदले हैं, लेकिन उनका गठजोड़ वहीं है : भूपेंद्र हुड्डा, सरकार से पूछे 13 सवाल

उन्होंने आगे कहा कि कैबिनेट के मुख्यमंत्री ने कैबिनेट की बैठक बुलाई है, बैठक में फैसले लिए जाएंगे, लेकिन आजाद विधायक सरकार के साथ हैं और सरकार के साथ रहेंगे। संजय भाटिया और नायब सिंह के हरियाणा के नए मुख्यमंत्री बनने की संभावना है।

 

इस पर बोलते हुए राज्यसभा सांसद ने कहा कि भाजपा संगठन एक स्वायत्त पार्टी है, जो संगठन तय करता है, सबसे बड़े व्यक्ति को उनकी बात सुननी होती है।

वहीं देश में कई राज्यों की विधानसभा भंग करने के बारे में बात करते हुए सांसद ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री ने सोचा कि पूरे देश में एक साथ चुनाव होने चाहिए। इसलिए संभावना है कि लोकसभा के साथ-साथ विधानसभा चुनाव भी हो सकते हैं।