Haryana News : मायके जा रही महिला को कार में लिफ्ट लेना पड़ा महंगा, युवकों ने हैवानियत की हद को किया पार

Haryana News : ससुराल से अपने मायके जा रही महिला को कार सवार युवकों से लिफ्ट लेना महंगा पड़ गया। कार सवार युवकों ने पहले तो लिफ्ट दे दी और उसके बाद उसको कार में ही बंधक बनाकर रखा। जहां पर आरोपियों ने उसके साथ मार पिटाई की और दुष्कर्म करते रहे। देर रात को आरोपी महिला को सुनसान जगह पर फैंककर फरार हो गए।

महिला ने इस दौरान किसी तरह से पुलिस को सूचित कर दिया है और पुलिस की गाड़ी ने मौके पर पहुंचकर महिला को गाड़ी में बैठाकर उसके मायके छोड़कर आई। जहां घर पर पहुंचकर परिवार के लोगों को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। महिला की शिकायत पर यमुनानगर पुलिस (Haryana News) ने एक युवक को नामजद करके अन्य के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म करने का केस दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत के अनुसार, फर्कपुर थाना क्षेत्र की कालोनी निवासी 32 वर्षीय महिला दो फरवरी को अपने मायके सदर यमुनानगर थाना क्षेत्र के गांव में गई हुई थी। जब वह शाम को घर की तरफ जा रही थी तो इसी दौरान कार सवार गांव तिगरा निवासी अजय राणा अपने साथियों के साथ गाड़ी में सवार होकर आया। जहां पर उसके पास आकर गाड़ी को रोक दिया और उसने कहा कि अब देर हो गई हैं और उसको घर पर छोड़ देंगे।

ये भी पढ़ें :   American citizen : अमेरिकी नागरिकता पाने में दूसरे नंबर पर भारतीय, लेकिन सिटिजनशिप देने में देरी कर रहा USA

जैसे ही वह कार में सवार हुई तो युवकों की हैवानियत सामने आ गई और जहां पर जबरदस्ती उसके साथ कार के अंदर ही बारी-बारी दुष्कर्म किया। इस दौरान विरोध भी करना चाहा तो उसके साथ मार पिटाई की और ज्यादा बोलने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके चलते वह चुप रही।

देर रात तक आरोपियों का यह सिलसिला जारी रहा। सभी आरोपियों द्वारा दुष्कर्म करने के बाद उसको गाड़ी में ही फर्कपुर (Haryana News) के पास फैंककर फरार हो गए। रात को किसी तरह से पीड़िता ने दुर्गा शक्ति टीम को सूचना दी। पुलिस उसे घर पर छोड़कर गई। मामले में सदर यमुनानगर थाना पुलिस ने केस दर्ज किया।